दिग्गज खिलाड़ी डी विल्लियर्स की विकेट मिलते ही कोहली ने किया अपशब्दों का प्रयोग.. देखे वीडियो.

0
1702

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवा वनडे पोर्ट एलिजाबेथ के सेंट जार्ज पार्क मे खेला गया था ।पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवरो मे 7 विकेट खोकर 274 रन बनाए थे।पिछले मैच मे शतक लगाने वाले शिखर धवन इस बार भी काफी आक्रामक दिखाई दे रहे थे।परंतु 34 रन के स्कोर पर यह रबाडा के जाल मे फंस गए और फाहलुकवायो को कैच थमा बैठे।

बात कि जाए रोहित शर्मा की तो यह दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे पर लगातार नाकामयाब रहे थे।परंतु इस मैच मे रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ा।इस मैच मे रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर पहला शतक जड़ा है ।

हार्दिक पंड्या की बात करे तो इन्होने इस दौरे मे सिर्फ एक बार पहले टेस्ट मैच मे कमाल करके दिखाया था।इस मैच मे भी हार्दिक पंड्या का बल्ला खामोश रहा,परंतु इन्होने गेंदबाजी के साथ साथ फिल्डींग मे कमाल करके दिखाया।

भारतीय टीम के इकलौते ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जो इस मैच मे गोल्डन डक पर आउट हुए थे।इन्होंने दो महत्तवपूर्ण विकेट झटके,जिसकी भारत को बहुत जरुरत थी।पहले जेपी डुमिनि को स्लिप पर कैच आउट करवाया तो दूसरी विकेट के रुप में एबी डीविलियर्स जिनका कैच धोनी ने किया।

हाशिम आमला जो अपने शतक के पास पहुंच ही रहे थे कि इन्हे हार्दिक पंड्या ने अपने शानदार थ्रो से रन आउट किया ।हार्दिक पंड्या का यह थ्रो वाक्यई मे काफी तेज और जल्दी आया जिसकी वजह से आमला को पैवेलियन पहुँचना पड़ा।

लेकिन बात की जाए एबी डीविलियर्स की तो यह भारत की दृष्टिकोण से बहुत ही महत्तवपूर्ण विकेट थी ।एबी डीविलियर्स इस मैच मे सिर्फ 6 रन ही बना पाए।एबी डीवीलियर्स की विकेट प्राप्त करने पर कोहली काफी आक्रामक रूप मे दिखाई दिए।प्रतीत हो रहा था कि कोहली ने इस दौरान अपशब्दो का प्रयोग किया।

यह वीडियो देखकर आप सब सुन पाओगे कि कॉमेंटेटर भी बोल रहे है कि विराट कोहली की जुबान से कौनसे लफ्ज़ निकल रहे है ।