एक बार फिर छल्का इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर का विराट कोहली के लिए प्यार, कर दिया खास ट्वीट.

0
1871

22 वर्षीय इंग्लैंड की युवा ऑलराउंडर डेनियल वायट ने अब तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 53 वनडे मैचो में 17 की औसत से 602 रन बनायें है। इस दौरान वायट ने 26.59 की औसत से 27 विकेट भी लिए हैं।

डेनियल वायट ने 73 अंतराष्ट्रीय टी-ट्वेंटी मैचो में 15 की औसत से 657 रन बनायें है, इस दौरान वायट ने एक शतक और एक अर्द्धशतक भी लगाया हैं। गेंदबाजी में वायट ने 14.58 की औसत से 46 विकेट हासिल किये हैं।

डेनियल वायट भारतीय कप्तान विराट कोहली की बहुत बड़ी प्रसंशक मानी जाती है और यह अक्सर सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर पर विराट कोहली की प्रषंसा करती रहती हैं। इसकी शुरुआत सबसे पहले आईसीसी टी-20 विश्वकप 2014 के दौरान हुई थी| इस दौरान डेनियल वायट ने ट्वीट द्वारा कोहली को शादी के लिए प्रोपोज किया था|

वायट ने ट्वीट द्वारा कहा था, कि कोहली मैरी मी’

इसके बाद 2017 में वायट एक फिर सुर्ख़ियो में आई थी,जब इन्होंने विराट कोहली द्वारा गिफ्ट किये गए बैट की फ़ोटो अपने अधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से शेयर की।

डेनियल वायट ने एक बार फिर कोहली के लिए ट्वीट किया, हालाँकि इस बार वायट ने कोहली और अनुष्का को शादी के लिए बधाई दी।

वायट ने ट्वीट द्वारा कहा, बधाई हो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.”

विराट कोहली की शादी के बाद ट्विटर यूजर्स ने वायट का जमके मजाक बनाया। दरअसल डेनियल वायट विराट कोहली से शादी करना चाहती थी, और अब कोहली की शादी के तुरंत बाद ट्वीट से बधाई देने के बाद प्रसंशको ने उनका जमके मजाक उड़ाया।

एक बार फिर डेनियल वायट सुर्खियो मे आ गई है ।विराट कोहली द्वारा केपटाउन मे खेली गई शतकीय पारी के बाद सभी ने इनको बधाई दी ।जिसके बाद डेनियल वायट अपने आप को रोक नही पाई और ट्वीट करते हुए लिख दिया “फिर से”।इसके बाद अनुष्का शर्मा को लेकर अन्य ट्वीटर यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया , आइए देखते है ट्वीट्स :-