भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले तीसरे वनडे का बदल गया है समय ,अब इतने बजे से होगा लाइव प्रसारण

0
1524

साउथ अफ्रीका बनाम भारत के बीच चल रहे छह दिवसीय वनड़े सीरिज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा। भारत जहां 3-0 पर बढ़त बनाने को जोश के साथ मैदान में उतरेगी, वहीं दक्षिण अफ्रीका अपने मैच में वापसी के लिए खेलगी।

गौरतलब है कि टेस्ट सीरिज हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका को पिछले दो वनड़े मैच में भी करारी शिकस्त मिली है। पिछले वनड़े मैच में साउथ अफ्रीका ने सिर्फ 118 रन बनाएं, जोकि अब तक का सबसे कम स्कोर था।

भारतीय समय के अऩुसार इतने बजे होगा मैच

भारत के साथ दक्षिण अफ्रीका के दोनों वनड़े मैच का समय अलग – अलग रहा है। पहला वनड़े डरबन में खेला गया था और भारतीय समय के अनुसार यह मैच 4. 30 बजे शुरू हुआ था। दूसरा मैच सेंचुरियन में 1.30 बजे शुरू हुआ लेकिन यह मैच 6 बजे ही खत्म हो गया, क्योंकि इस मैच में साउथ अफ्रीका टीम जल्दी ही सिमट गई थी और भारत ने शानदार जीत दर्ज की।

लेकिन अब तीसरा वनड़े मैच फिर से डरबन में खेला जाएगा और इसका समय भी पहले मैच की तरह 4.30 बजे का है। और इसका आंखों देखा हाल आप सोनी टीवी पर देख सकते हैं।

साउथ अफ्रीका के कई खिलाड़ी है टीम से बाहर

इस सीरिज में साउथ अफ्रीका की टीम काफी कमजोर नजर आ रही है। जिसका मुख्य कारण टीम के कई दिग्गज खिलाड़ियों का चोटिल होना भी है। टीम में सबहसे पहले एबी डीविलियर्स चोटिल हुए इसके बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस और अब विकेट कीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक भी चोटिल हो गए है। ये तीनों ही अब इस सीरीज और आगामी टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए है।

ऐसे में साउथ अफ्रीका को भारतीय टीम का सामना करना काफी मुश्किल हैं। अब आज देखना दिलचस्प होगा कि दिग्गज खिलाड़ियों के बिना और इतने दवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम कुछ कमाल कर पाएंगी या नहीं।