कोहली की फ़ोटो पर राखी सावंत ने कह दिया कुछ ऐसा.. जिससे आग बगूला हो जाएगी अनुष्का शर्मा.

0
1152

भारत और साउथ अफ़्रीका के बीच एकदिवसीय मैच चल रहे है, भारत ने पहले दो मैच जीतकर बढ़त हासिल कर ली है ।आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा एकदिवसीय मैच खेला जाएगा।भारतीय टीम अपना जोरदार प्रदर्शन कर रही है , खासकर भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन।टेस्ट श्रंखला हारने के बाद भारतीय टीम नेइ एक जोरदार वापसी की है ।

साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरिज 2 -1 से जीत के बाद वनडे का पहला मैच हार गई थी और दूसरे मैच को भी भारत ने निपटा दिया है। दूसरे वनडे मैच में टॉस जीतकर भारत ने पहले दक्षिण अफ्रीका को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल की बदौलत भारत ने अच्छी गेंदबाजी से 118 रन के स्कोर पर दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ियों को ढ़ेर कर दिया। 119 रनों का पीछा करते हुए भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और शिखर धवन ने शानदार पारी खेली ओर भारत को जीत दिलाई।

विराट कोहली ने केप टाउन जाते हुए हवाई जहाज से एक तस्वीर शेयर की है , जिसमे लिखा है कि “अगली जीत के लिए केपटाउन के लिए रवाना हो गए है”।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बारे मे सभी को पता है , बल्कि सारा देश जानता है । क्रिकेट के मैदान पर कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के लिए चियर करता देखा गया है और दूसरी ओर अनुष्का शर्मा के शूटिंग सेट पर विराट कोहली भी जाया करते थे।

Off to Cape Town for the next one! ????

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आखिरकार विराट और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध ही गए है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इन दोनो ने खुद ही ट्वीट कर सबको अपनी शादी की जानकारी दी थी ।

कोहली की इस पॉसट के बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने लिखा है कि “ हाय बेबी स्वीट हार्ट फ्रैंड हनीमून हो गया”।