विराट कोहली के साथ फील्डिंग करते हुए मैदान में हुआ हादसा.. बाल बाल बचे विराट कोहली…

सभी को जिस क्षण का इंतजार था वह आ ही गया , भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे शुरु हो चुका है ।सभी प्रशंसक टेस्ट श्रंखला खत्म होने के बाद बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सभी प्रशंसक देखना चाहते है कि किस प्रकार भारत साउथ अफ्रीका से टेस्ट श्रंखला का हार का बदला लेना चाहती है ।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि साउथ अफ्रीका ने भारत को टेस्ट श्रंखला मे 2-1 से मात दी थी।

पहला वनडे डरबन मे खेला जा रहा है, जिसमें साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है ।इस समय साउथ अफ्रीकन बल्लेबाजो की हवा टाईट दिख रही है । साउथ अफ्रीका का पहले बल्लेबाजी करना काफी हद तक गलत साबित हो रहा है ।

मैच शुरु होने से पहले उम्मीद की जा रही थी कि भारतीय टीम तीन तेज गेंदबाजो के साथ खेलेगी, परंतु भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने दो युवा भरोसेमंद स्पिनरो को खिलाया है । यह निर्णय काफी हद्तक सही लग रहा है क्योकि चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी वही कमाल कर रही है जो पहले अश्विन और जडेजा की जोड़ी किया करती थी ।

साउथ अफ्रीका की पारी की समाप्ती हो गई है साउथ अफ़्रीका ने भारत को 270 का लक्ष्य दिया है ।इस मैच के छठे ओवर में ही भारतीय प्रशंसकों के लिए एक बहुत बुरी खबर आई है। जब साउथ अफ्रीका की पारी का छठा ओवर फेका जा रहा था. तब इस ओवर की तीसरी गेंद पर साउथ अफ्रीका के ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला ने एक शानदार शॉट खेला और इस शॉट को रोकने के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली गेंद के पीछे भागे।

इस गेंद को रोकने के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर फिसल गए और इनके पैर पर चोट लग गई ।भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली थोड़ी देर मैदान से बाहर गए थे और ड्रेसिंग रुम मे ही बैठे थे।आइए देखते है यह वीडियो :

फिलहाल इस समय भारतीय कप्तान विराट कोहली की इस चोट पर खास अपडेट नही हो पाई है,लेकिन अगर यह चोट गंभीर होती है तो भारत के लिए यह बहुत बड़ा झटका होगा।