प्रीती ज़िंटा ने युवराज सिंह को अपनी टीम में शामिल करने के बाद किया बेहद ही दिलचस्प ट्वीट.

0
3397

भारत मे क्रिकेट का सबसे बड़ा मंच है आईपीएल,जिसमे कई खिलाड़ियों ने अपने टैलेंट को उभार कर सबके सामने रख दिया है और यह ऐसा मंच है जहा परफॉर्म करने पर भारतीय टीम मे जगह मिल सकती है। आईपीएल के हर साल नया संस्करण होता है,इस नए संस्करण के साथ कुछ ना कुछ टीमो मे बदलाव आते ही है और इस नए संस्करण के साथ कुछ ना कुछ रोमांच जरुर आता है ।

आईपीएल 11 के लिए नीलामी प्रक्रिया इस समय बैंगलोर मे जारी है, इस नीलामी प्रक्रिया पर सभी की निगाहे गढ़ी है ।सभी जानना चाहते है कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी इस सीज़न मे किस टीम के लिए खेलेगा। सभी इस नीलामी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब देखना यह है कि कौन कौनसी टीम मे शामिल होता है और किस मूल्य पर।

हर जगह इस बात को लेकर एक सस्पेंस छाया हुआ था ,आखिरकार अब इस बात का खुलासा होते हुए दिख रहा है ।कुछ नामो का हमने अनुमान लगाया हुआ था और कुछ नामो के नाम सुनकर हम सभी चौक गए थे। पंजाब की बात करे तो इस टीम ने 10 सालो मे एक भी टाइटल नही जीता है , इन्होने सिर्फ भारतीय ऑल राउंडर अक्सर पटेल को रिटेन किया था।

हाल ही में नीलामी प्रक्रिया से पहले भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज और किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बैठकर आईपीएल के बारे मे विस्तार से चर्चा की है। वीरेंद्र सहवाग ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि हालांकि, हमें छोटीटीम कहा जाता है क्योंकि हमारे पास बड़ाखिलाड़ी नहीं हैं 2014 में, हमारे पास बहुत से स्टार खिलाड़ियों से सम्मिलित टीम नहीं थी, लेकिन हम फिर भी एक सीमित पर्स का उपयोग करके फाइनल तक पहुंचे थे। हमारा लक्ष्य इस समय कई भारतीय खिलाड़ियों को खरीदने के लिए पैसा खर्च करना है|” 

निलामी प्रक्रिया मे कुछ ऐसा देखने को ही मिल रहा है, किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक सभी स्मार्ट बाय किये है।अनुमान लगाया जा रहा था कि युवराज सिंह को इस बार इनकी पुरानी टीम किंग्स इलेवन पंजाब ही खरीदेगी । ठीक ऐसा ही हुआ,पंजाब के पुत्र युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब ने इनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपयो मे खरीद लिया है। इनको खरीदने के बाद टीम की मालकिन प्रिटी ज़िंटा ने अपनी खुशी का इज़हार ट्वीटॅर पर किया :-