राशिद खान ने रैना को लेकर कह दी ये बात तो रैना ने तुरंत दिया जवाब

0
1573

भारत मे क्रिकेट का सबसे बड़ा मंच है आईपीएल , जिसमे कई खिलाड़ियों ने अपनाई टैलेंट को उभार कर सबके सामने रख दिया है और यह ऐसा मंच है जहा परफॉर्म करने पर भारतीय टीम मे जगह मिल सकती है। आईपीएल के हर साल नया संस्करण होता है , इस नए संस्करण के साथ कुछ ना कुछ टीमो मे बदलाव आते ही है और इस नए संस्करण के साथ कुछ ना कुछ रोमांच जरुर आता है ।

अब 2018 मे एक नया संस्करण आने वाला है जिसमे आईपीएल की एक नई शुरुआत होगी यानि आईपीएल फिर से शुरु होगा । अगले साल होने वाले आईपीएल मे फिर से खिलाड़ियों की निलामी होगी , जिसमे अधिकतम खिलाड़ियों उनकी एक नई टीम मिले ।

बात करते है उस खिलाड़ी की जो इस वक्त भारत की मौजूदा टीम मे जगह बनाने असमर्थ है , परंतु फिर भी वह जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत मे जुटा है। यह खिलाड़ी और कोई नही सुरेश रैना है , जिन्होने आईपीएल मे अब तक सबसे ज्यादा रन बनाए हुए है ।

पिछले दो साल से आईपीएल मे सुरेश रैना गुजरात लाय्न्स की ओर से खेल रहे थे , परंतु 2018 के संस्करण मे यह टीम भाग नही लेगी । इसी वजह से सुरेश रैना की नीलामी लगभग तय मानी जा रही है । अगर पिछले दस सालो का इनके सफर पर नजर डालते है तो , इनका सफर काफी सुनहरा रहा है ।

आखिरकार इनके लिए साल 2018 मे खुशखबरी आ ही गई , इनकी पूर्व आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इन्हे रिटेन कर लिया है ।इनके साथ साथ महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा को भी चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है ।

लगातार भारतीय टीम मे ना शामिल होने पर इन्होने वैकल्पिक तौर पर अपने नए करियर की खोज कर ली है ।जहा यह अपना करियर बनाने के लिए सोच रहे है वह लतामंगेशकर का क्षेत्र गायिका है ।जिस तरह यह क्रिकेट के मैदान मे छक्के लगाते है ठीक उसी तरह यह गायिका मे सुर लगा रहे है ।

सुरेश रैना को पहले भी कई बार गाना गाते हुए देखा गया है , 2011 मे सुरेश रैना ने स्टार प्लस के एक अवार्ड शो के दौरान 2 लाइने ऐश्वर्या राय के लिए गुनगुनाई थी ।रैना ने ऐश्वर्या के लिए “मुझसे नाराज हो तो हो जाओ,,लेकिन मुझसे यू खफा ना रहो” यह गाना गाया था।यह गाना इन्होने एंकर आयुशमान खुराना के कहने पर गाया था।

इसके बाद एक बार फिर सुरेश रैना ने अपने सुर लगाए और इस बार तो एक फिल्म मेरुथिया गैंगस्टर्स मे अपने सुर लगा डाले।इन्होने इस फिल्म मे तू मिली सब मिला और क्या मांगू  गाना गाया था।

इसके बाद सुरेश रैना ने एक ओर गाना गाया जिसका नाम है “बिटिया रानी”, जिसकी हर जगह वाह वाह हो रही है । हाल ही मे चल रही बिग बैश लीग के सबसे बड़े स्पिनर माने जाने वाले राशिद खान ने इस गाने पर एक ट्वीट किया है जिसमे इन्होने लिखा है कि – सुरेश रैना के द्वारा गाया गया गाना बिटिया रानी सुना ये वास्तव में बहुत अच्छा था”।

रैना ने भी राशिद खान के इस ट्वीट की प्रतिक्रिया मे लिखा है कि “धन्यवाद राशिद भाई। आप अच्छा कर रहे हैं, जल्द ही मिलते है”।

इसके बाद फिर से राशिद ने ट्वीट किया और लिखा है कि  ये तो मेरा प्लेजर है रैना भाई। इंशाल्लाह जल्द ही मिलते हैं।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि सुरेश रैना ने यह गाना अपनी बेटी ग्रेसिया के लिए गाया है , और इस वीडियो मे हम रैना की पत्नी के साथ साथ ग्रेसिया को भी देख सकते है।रैना का यह गाना रेड एफ एम पर प्रसारित होगा।