इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने राहुल द्रविड़ को अपनी अश्लील फोटो के साथ दी जन्मदिन की बधाई.

0
1320

कुछ महीने पहले भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने एक बयान दिया था कि जिसमे इन्होने कहा कि मैदान पर , रोक स्टार बनना , ओर अपनी आक्रामक छवि बनाने का कोई फायदा नही है जब तक आप अपने प्रदर्शन को बेहतर नही बनाते । रविवार को बैंगलोर साहित्य महोत्सव में प्रसिद्ध पंडित प्रेम पनीकर और राजदीप सरदेसाई से बोलते हुए, महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कहा कि मैच उन खिलाड़ियों के द्वारा भी जीता जा सकता है जिनके शरीर पर टैटू नहीं है।

टीएनएन के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने कहा कि- कभी कभी विराट कोहली श्रंखला से पहले अपने इंटरव्यू के दौरान अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करते है जो बेहद निंदनीय है । अगर वह विपक्षी खेमे को बिना छेड़े यह प्रदर्शन करेगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा ।

फिलहाल राहुल द्रविड़ भारतीय अंडर 19 टीम के कोच है , द्रविड़ का मानना है कि तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के रुप मे टीम मे कोई ना होने के लिए हार्दिक पंड्या जल्द ही सीनियर खिलाड़ी के तौर पर अपनी जगह बना ली है ।हार्दिक पंड्या मे एक अलग ही स्पेशल टैलेंट है , जिसकी वजह से इन्होने टीम मे पक्की जगह बनाई हुई है ।

राहुल द्रविड़ का मानना है कि तेज गेंदबाज ऑल राउंडर के रुप मे भारतीय टीम को बहुत फायदेमंद साबित हुआ है ।निचले क्रम पर उतर कर हार्दिक पंड्या विस्फोटक पारी खेलने मे सक्षम है और इसी के साथ यह तेज गेंदबाजी भी अच्छी करते है ।

11 जनवरी को राहुल द्रविड़ का जन्म दिवस होता है ,जिस उपलक्ष मे हम इन्हे हार्दिक बधाईयाँ देते है ।यह आज के दिन अपना 45 वा जन्म दिन मना रहे है और इस कारण यह सोशल मीडिया मे भी छाए हुए है ।द्रविड़ को इनके जन्मदिन पर ट्वीटर पर ढेर सारी बधाईया आई है , इनमे से एक बधाई ऐसी है जिसने सभी को आकर्षित कर लिय है ।

यह बधाई ओर कोई नही बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती पूनम पाँडे ने दी है।इन्होने  अपनी तस्वीर के साथ लिखा है कि हैप्पी बर्थडे द्रविड़ नो कैप्शन और यह तस्वीर ऐसी वैसी नही बल्कि न्यूड तस्वीर है ।अक्सर ऐसी ही तस्वीरे पूनम पाँडे सोशल मीडिया पर डालती रहती है ।

साल 2011 मे इन्होने यह तक कह दिया था कि अगर भारतीय टीम जीतेगी तो यह स्ट्रीप हो जाएगी , इसके बाद इन्होने अपने प्रशंसकों को कभी नाराज नही किया ।यह आय दिन अपनी हॉट तस्वीरे और वीडियो पोस्ट करती रहती है ।