भारतीय क्रिकेट को मिलने वाला है एक और हार्दिक पंड्या…

दिन पर दिन क्रिकेट का रंग रुप बदलता ही जा रहा है । आज कल क्रिकेट मे सब कुछ इतना तेज हो गया है कि जिस वजह से दिन पर दिन नए रिकॉर्ड बनते रहते है । अभी हाल ही मे टी-20 क्रिकेट में साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी डेविड मिलर ने 31 गेंदो पर सबसे तेज शतक ठोक डाला । जिसके बाद यह सुर्खियो मे है ।

ऐसे ही कारनामे एकदिवसीय क्रिकेट मे भी हुए है और टेस्ट मैचो मे भी ऐसे कारनामे देखने को मिले है ।अभी हाल ही मे प्रथम श्रेणी के मैच मे साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी मार्को मॉरिस ने सबसे तेज तिहरा शतक ठोक डाला था । इन्होने यह तिहरा शतक 191 गेंद पर जमा डाला था ।

क्रिकेट जगत मे हमने कई रिकॉर्ड बनते देखे है और कई रिकॉर्ड टूटते देखे है । आज के दौर मे क्रिकेट सबके लिए एक मनोरंजन बन गया हैं।हर देश मे क्रिकेट का ही बोल बाला है । चाहे बच्चा हो या बूढ़ा हर कोई क्रिकेट खेलना और देखना दोनो ही पसंद करता है । क्रिकेट मे हमने कई करिश्माई चीज़े देखी है , जैसे कि सुपर मैंन कैच, इत्यादि।

आखिर क्रिकेट अनिश्चिकताओ का खेल है , इस खेल मे कुछ भी संभव है । नामुमकिन चीज़ भी इस खेल मे हो सकती है । युवराज सिंह के 6 छक्के ही ले लो,ऐसा करना बहुत मुश्किल है परंतु युवराज सिंह ने यह चमत्कार करके सबको दिखाया है।

आज हम आपको बताने वाले है उस शानदार प्रदर्शन की जिसकी सभी सराहना कर रही है ।भोजपुरी फिल्मो के दिनेश लाल यादव और उनके भाई फिल्मो मे अपना शानदार अदाकारी करते है, इसी बीच भोजपुरी अभिनेता निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने क्रिकेट मे अपना चमत्कार दिखाया है ।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेता प्रवेश लाल ने शानदार तरीके से बल्लेबाजी करते हुए महज 63 गेंदो पर 163 रन ठोक कर सभी को चौका दिया । इनकी इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी मे 22 चौके और 9 शानदार छक्के शामिल थे।

सोशल मीडिया मे प्रवेश लाल यादव की धूम मची हुई है , इन्होने भोजपुरी दबंग टीम की ओर से खेलते हुए गोरेगाव के वीनस ग्राउंड मे अभ्यास मैच खेलते हुए यह कारनामा करके दिखाया ।भोजपुरी दबंग ने अपने 20 ओवर के मैच मे शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 295 का विशाल टारगेट विपक्षी टीम के सामने रखा।

इसी बीच विपक्षी खेमे ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 20 ओवर खेलते हुए 213 रन बनाए।जिसके बदौलत भोजपुरी दबंग आसानी से 82 रन से जीत गई ।