तो इसलिए विराट कोहली अपनी शादी की अंगूठी हाथ में नहीं गले में पहनते हैं..

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बारे मे सभी को पता है , बल्कि सारा देश जानता है । क्रिकेट के मैदान पर कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के लिए चियर करता देखा गया है और दूसरी ओर अनुष्का शर्मा के शूटिंग सेट पर विराट कोहली भी जाया करते थे।

आखिरकार विराट और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध ही गए है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इन दोनो ने खुद ही ट्वीट कर सबको अपनी शादी की जानकारी दी है ।

फोर्ब्स द्वारा जारी गई सूची मे बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट शादियो के लिए दुनिया के शीर्ष 20 रिसॉर्ट मे शामिल है । फोर्ब्स की ही सूची के मुताबिक बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट का किराया इतना अधिक है कि यह इस मामले मे दुनिया का दूसरे नंबर का रिसॉर्ट है ।

विराट और अनुष्का शर्मा ने शादी के लिए एक्स्ट्रा सिक्यूरिटी की नियुक्ति की थी । सिर्फ इतना ही नही इन्होने मीडिया को अपनी इस शादी से कई दूर रखा है , मीडिया के लिए कैंप एक उचित दूरी पर बनाया गया है । किसी भी अन्य घटनाओ से निपटने के लिए इस जोड़े ने एक्स्ट्रा प्राइवेट सिक्यूरिटी की नियुक्ती की हुई थी ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की रिंग सेरेमनी की एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी । खबरो के मुताबिक पता चला था कि विराट कोहली को अनुष्का को अपना बनाने के लिए एक बड़ी रकम अदा की है ,हम बात कर रहे है अनुष्का की रिंग की । विराट कोहली ने जो रिंग अनुष्का के हाथ मे पहनाई थी उसकी कीमत 1 करोड़ से ऊपर की थी ।

वही विराट कोहली को भी अनुष्का शर्मा ने एक रिंग पहनाई है , जिसकी कीमत करोड़ों मे ही होगी। अभी हाल फिलहाल भारतीय कप्तान विराट कोहली भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका मे है और 5 जनवरी से भारतीय टीम की अग्नी परीक्षा शुरु होनी है ।

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका मे साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचो की श्रंखला , 6 एकदिवसीय मैचो की श्रंखला और तीन टी-20 मैचो की श्रंखला खेलने जाएगी ।यह श्रंखला भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्तवपूर्ण है । भारतीय टीम 2017 की जीत की लय को 2018 मे भी बरकरार रखना चाहेगी।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय टीम अब तक साउथ अफ्रीका मे एक भी श्रंखला जीत नही पाई है । अब भारतीय टीम जिस लय मे चल रही है तो इस हिसाब से साउथ अफ्रीका की जमीन पर जीतने के लिए भारतीय टीम के पास सुनहरा मौका है ।

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट मैचो की सीरीज का पहला टेस्ट 5 जनवरी को कैपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में तेज गेंदबाजो की मददगार विकेट मिलने की उम्मीद जताई जा रही थी, हालाँकि कैपटाउन टेस्ट से पहले पिच रिपोर्ट सामने आने से भारतीय टीम को कुछ राहत जरुर मिलेगी।

वैसे तो विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ साउथ अफ्रीका गए है और साउथ अफ्रीका पहुँचते ही दोनो ने बहुत शॉपिंग की है ।विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया मे वायरल हो रही है जिसमे विराट कोहली अपनी एंगेजमेंट रिंग को गले मे लटकाए नजर आ रहे है ।

विराट कोहली का यह निर्णय इसलिए लिया है क्योँकि अभ्यास करते हुए विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए दिक्कत हुई थी । जिस वजह से इन्होने अपनी इस रिंग को गले की चेन मे लटका दिया था।इस तस्वीर के साथ विराट कोहली की तस्वीरे शेयर हो रही है ।