मंगलवार (26 दिसम्बर) को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया. कोहली और अनुष्का के रिसेप्शन में सचिन, सौरव, कुंबले, धोनी और युवराज सहित लगभग सभी बड़े क्रिकेटर शामिल हुए.

रिसेप्शन में युवराज ने मचाया धमाल

विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन में युवी-भज्जी की मस्ती, यूं दिखे एक-दूसरे के मजे लेते, sports news in hindi, sports newsविरुष्का के दुसरे रिसेप्शन में सिक्सर किंग युवराज सिंह ने जमकर डांस किया. इससे पहले युवराज सिंह ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ फ़ोटो भी खिचवाई.

युवराज सिंह ने विरुष्का के रिसेप्शन में कई फ़ोटो खिचवाई, हालाँकि युवी की एक फ़ोटो अब सुर्ख़ियो में बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वायरल फ़ोटो में युवराज अनुष्का शर्मा के साथ दिखाई दे रहे है, हालाँकि इस फ़ोटो में विराट कोहली मिसिंग लग रहे हैं.

हक़ीकत यह है, कि युवराज सिंह ने यह फ़ोटो विराट कोहली और अनुष्का के साथ खिचवाई थी, लेकिन युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया ट्वीटर अकाउंट पर यह फ़ोटो शेयर करते वक़्त इस फ़ोटो से कोहली को क्रॉप कर दिया.

युवराज सिंह ने अपनी और अनुष्का की फ़ोटो शेयर करते हुए विरुष्का को शादी की बधाई दी.

युवराज सिंह ने ट्वीट में कहा, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लाइफटाइम शादी की लंबी पार्टनरशिप के लिए मेरी तरफ से अधिकारिक तौर पर शुभकमानाएं.”

युवराज सिंह और अनुष्का की फ़ोटो हुई वायरल

Image result for yuvi and anushka

युवराज सिंह और अनुष्का शर्मा की यह फ़ोटो और ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. हालाँकि युवराज द्वारा शेयर की गई फ़ोटो विराट कोहली के फैन्स को रास नहीं आ रही हैं. क्यूंकि इस फ़ोटो में युवराज सिंह ने कोहली को क्रॉप किया हुआ है. विराट कोहली के नाराज़ फैन्स ने युवराज सिंह को ट्वीटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं.

युवराज सिंह और विराट कोहली अच्छे दोस्त माने जाते है, और अकसर एक-दुसरे के मजाक करते रहते है, लेकिन फ़िलहाल कोहली के फैन्स युवी की इस हरकत को मजाक में नहीं ले रहे है.

देखे कुछ इस तरह फैन्स कर रहे है युवी को ट्रोल:-