देखे तस्वीरें: इस महल जैसे आलीशान होटल में होगा विरूष्का का रिसेप्शन

0
351

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बारे मे सभी को पता है , बल्कि सारा देश जानता है । क्रिकेट के मैदान पर कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के लिए चियर करते देखा गया है और दूसरी ओर अनुष्का शर्मा के शूटिंग सेट पर विराट कोहली भी जाया करते थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध ही गए है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इनकी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही सभी प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनो ने ही अपने अपने ट्वीटर अकाउंट से अपनी शादी की जानकारी सभी को दी । जिस रिसॉर्ट मे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई है वह रिसॉर्ट इटली के मिलान शहर के पास मे ही स्थित है ।

फोर्ब्स द्वारा जारी गई सूची मे बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट शादियो के लिए दुनिया के शीर्ष 20 रिसॉर्ट मे शामिल है । फोर्ब्स की ही सूची के मुताबिक बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट का किराया इतना अधिक है कि यह इस मामले मे दुनिया का दूसरे नंबर का रिसॉर्ट है ।

इससे हम अंदाजा लगा सकते है कि इनकी शादी मे कितने करोड़ों रुपय का खर्चा हुआ है । शादी के बाद यह दोनो हनीमून के लिए गए थे जहा से इन्होने अपनी कुछ फोटो शेयर की थी । हनीमून के बाद दोनो दिल्ली पहुँचे जहा कुछ दिन आराम करने के बाद इन्होने अपनी शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी दी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली मे 21 दिसंबर को हुई थी , जहां प्रधानमंत्री मोदी से लेकर नामी हस्तियां आई थी ।इस रिसेप्शन पार्टेऐ के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनो ने ही स्पेशल प्रधानमंत्री मोदी के ऑफिस जाकर उन्हे निमंत्रण दिया था ।

आज 26 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की दूसरी रिसेप्शन पार्टी मुंबई मे मनाई जाएगी ।यह वेडिंग रिसेप्शनरात 8 बजे से शुरु हो जाएगी ।माना जा रहा है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन मे बॉलीवुड इंडस्ट्री की महान हस्तिया भी अपनी दस्तक़ देगी ।

यह रिसेप्शन आज मुंबई मे सेंट रेगिस मुंबई मे मनाई जाएगी । यह समारोह एक विशाल एस्टर बॉलरूम में होने की उम्मीद है। शानदार स्वागत स्थल में 23 फीट ऊंची छत और क्रिस्टल झूमर हैं, जो कि इसकी उपस्थिति को शाही स्पर्श के लिए है।क्रिकेट के भग्वान से लेकर बॉलीवुड के बादशाह और बिजनेस के शंशाह तक आज इस वेडिंग रिसेप्शन मे दस्तक देगे।