शाहीद अफरीदी के साथ अफेयर की बात को लेकर जरीन खान ने किया बड़ा खुलासा

0
757

जैसा कि हम सब जानते है कि क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना रिश्ता है , क्रिकेटर अभिनय करने से पीछे नही हटते और बॉलीवुड सितारे क्रिकेट खेलने से और शायद यही एक तरीका है जिसकी बदौलत यह रिश्ता अब तक कायम है । हमने कई बार देखा है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कई क्रिकेटर पसंद है , ऐसे ही सभी बॉलीवुड सितारे किसी ना किसी क्रिकेटर कों पसंद करते है ।

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनो अलग अलग होकर भी एक है , किसी भी व्यक्ति के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक बनने तक उसके पास सिर्फ एक ही चर्चा का पात्र होता हैं कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री । अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लेयॉन ने यह खुलासा किया था कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी पसंद है ।

हाल ही दुबई टी-10 लीग के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी के साथ कई बार देखा गया था।इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनो के अफेयर की चर्चा चल पड़ी थी । इस पर जरीन खान ने इस बात को शर्मनाक कहकर ट्वीट किया है।

जरीन खान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि “मैंने सोशल मीडिया मे ऐसी कई पोस्ट देखी है जिसमे मेरा नाम शाहिद अफ्रीदी के सात जोड़ा गया है ।शाहीद अफ्रीदी पूरी तरह से फैमिली मैंन है और बहुत ही अच्छे इंसान है । मै लोगो को कहना चाहूँगी कि इस तरह की पोस्ट पर ध्यान ना दे और ना ही इसे और फैलाया जाए।सिर्फ इतना ही नही ज़रीन खान ने इस तरह की बात को ओर शेयर करने के लिए शर्म की सलाह दी है”

वैसे तो जरीन खान ने एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहीद अफ्रीदी को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया था और कुछ दिन पहले ही जरीन खान ने शाहीद अफ्रीदी और उनकी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की थी ।