रोहित शर्मा के विस्फोटक शतक पर ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर ने किया कुछ खास ट्वीट

0
1625

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच इंदौर मे खेला गया था , यह मैच दोनो ही टीमो के लिए महत्तवपूर्ण था । एक तरफ भारत चाह रही थी कि वह यह मैच जीतकर श्रंखला कों आपने नाम कर ले और दूसरी ओर श्रीलंका यह मैच जीतकर श्रंखला को भारत के साथ बराबरी करना चाहती थीं ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने 35 गेंदो पर शतक लगाकर सबको प्रभावित कर दिया है । रोहित शर्मा ने कुल मिलाकर 118 रन बनाए जिसमे 12 चौके और 10 छक्के शामिल थे। वही इनके साथी के एल राहुल ने भी बची हुई कसर दूर की ओर 49 गेंद पर 89 रन बना डाले।

जवाब मे श्रीलंका के बल्लेबाजो ने भी मैदान पर आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरु किया, डिकेवाला ने कुछ खास तो नही किया परंतु थरंगा थोड़ा बहुत भारतीय गेंदबाज को तंग किया और 29 गेंदो पर 47 रन बनाए। इनके साथ साथ कुसल परेरा ने भी श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज सनथ जयसूर्या की याद दिला दी ।

कुसल परेरा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदो पर 77 रन बनाए , इनकी इस पारी मे 4 चौको के साथ साथ 7 छक्के शामिल थे। इसके बाद श्रीलंकाई बल्लेबाज ज्यादा खास नही कर पाए और आउट होते गए। कुलदीप यादव की जमकर धुलाई हुई परंतु इन्होने अपने चौथे ओवर मे वापसी करते हुए श्रीलंका के तीन विकेट झटके जिसकी बदौलत भारत ने फिर से मैच मे वापसी की।

भारत ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन कर इंदौर मे खेला जा रहा था वह दूसरा टी-20 मैच जीत लिया है , इसी के साथ भारत ने श्रंखला को भी 2-0 से अपने नाम कर लिया है ।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ी मेगन स्कट ने भी इस शतक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है ।मेगन स्क्ट ने रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी के दौरान कहा है कि “पृथ्वी पर यह क्या हो रहा है, टीम का रिकॉर्ड स्कोर यहां टूट जाएगा”?