डेविड मिलर के रिकॉर्ड की बराबरी करने पर मिलर ने रोहित शर्मा को कहा कुछ ऐसा…

0
1788

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच इंदौर मे खेला गया था , यह मैच दोनो ही टीमो के लिए महत्तवपूर्ण है । एक तरफ भारत चाह रही थी कि वह यह मैच जीतकर श्रंखला कों आपने नाम कर ले और दूसरी ओर श्रीलंका यह मैच जीतकर श्रंखला को भारत के साथ बराबरी करना चाहती थीं ।

श्रीलंका ने पहले टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया , श्रीलंका के कप्तान परेरा ने कहा था कि बाउंड्री छोटी है तो हम चेज़ करना ज्यादा पसंद करेगे।वही दूसरी ओर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टॉस मैटर नही करता , मैटर करता है तो हमारी पर्फोर्मेंस और हम भी बल्लेबाजी करना चाहते थे, जिससे हम बहुत खुश है ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की सलामी जोड़ी ने विस्फोटक शुरुआत की , पहले चार ओवर तो यह सलामी जोड़ी थोड़ा धीमा खेली । लेकिन इसके बाद इन्होने अपने अपने गेर बदले खासकर रोहित शर्मा ने ओर फिर छक्को की बारिश कर श्रीलंकाई गेंदबाजो को परेशान कर दिया । रोहित शर्मा ने शानदार शतक जड़ कर एक बार फिर सबका आकर्षण अपनी ओर खींच लिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा ने 35 गेंदो पर शतक लगाकर सबको प्रभावित कर दिया है । रोहित शर्मा ने कुल मिलाकर 118 रन बनाए जिसमे 12 चौके और 10 छक्के शामिल थे। वही इनके साथी के एल राहुल ने भी बची हुई कसर दूर की ओर 49 गेंद पर 89 रन बना डाले।

भारत ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन कर इंदौर मे खेला जा रहा था वह दूसरा टी-20 मैच जीत लिया है , इसी के साथ भारत ने श्रंखला को भी 2-0 से अपने नाम कर लिया है ।

इसी के साथ साथ साउथ अफ्रीका के डेविड मिलर ने भी रोहित शर्मा को बधाई दी है । डेविड मिलर ने भी इसी साल 35 गेंदो पर शतक लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया था। अब रोहित शर्मा ने भी 35 गेंदो पर शतक लगाकर डेविड मिलर की बराबरी कर ली है।