जब अनुष्का के सामने रोने लगे थे विराट कोहली…

0
825

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं हैं. 11 दिसम्बर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी करने अपने प्यार की मोहर लगाई. एक दौर ऐसा भी था, जब बॉलीवुड पार्टी और क्रिकेट स्टेडियम सहित दोनों जगह इनके प्यार के किस्से चर्चा का विषय बने रहते थे.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लगभग 4 वर्षो तक एक-दुसरे को डेट करते रहे, हालाँकि शुरूआती दिनों में दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की. इसके बाद अचानक कोहली ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान अपने प्यार के बारे में बात की.

उन्होंने इस दौरान यह भी बताया, कि आखिर वो कौनसा का पल था, जब कोहली अनुष्का के सामने रोने लगे थे. विराट कोहली उस क्षण के दौरान इतने भावुक हो गए थे, कि वह अपने आंसू नहीं रोक पायें थे.

जाने विरुष्का की लव स्टोरी के अनजाने क्षण:-

जगजाहिर रहा दोनों के बीच का प्यार

जगजाहिर है प्रेम   

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने-अपने क्षेत्र के बेहद शानदार दौर से गुजर रहे हैं. विरुष्का की शादी ही इसका पक्का प्रमाण हैं.

ज्यादातर मौको पर साथ नज़र आते है दोनों

साथ में आते रहे हैं नजर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के पहले भी एक साथ नज़र आते रहे हैं. सचिन तेंदुलकर की फ़िल्म का प्रीमियर हो या युवराज सिंह- हेज़ल कीच की शादी हो, दोनों इन मौको पर साथ दिखाई दिए हैं.

स्टार स्पोर्ट्स को दिया इंटरव्यू

स्टार स्पोर्ट्स को दिया इंटरव्यू

विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में सबसे पहले अनुष्का शर्मा के बारे में ख़ुलकर बात की. इंटरव्यू के दौरान कोहली ने बताया था, कि अनुष्का शर्मा उनके लिए लकी चार्म हैं. विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान कहा था, कि अनुष्का के साथ रहते हुए ही मुझे हर बड़ी खुशी मिली है.

जब अनुष्का के सामने रो पड़े कोहली

जब रो पड़े विराट

भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज चल रही थी. इस दौरान कोहली और अनुष्का मोहाली में थे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, कि कोहली ने अनुष्का को एक बड़ी खुशखबरी सुनाई. इस दौरान कोहली बेहद भावुक हो गए थे.

क्या थी वो खुशखबरी?

क्या थी खुशखबरी

दरअसल वर्ष 2017 किसी शुरुआत धोनी ने वनडे और टी-ट्वेंटी टीम की कप्तानी छोड़कर की. इसके बाद विराट कोहली को तीनों फॉर्मेट का नियमित कप्तान नियुक्त किया गया. इस दौरान कोहली मोहाली में थे. बीसीसीआई की ओर से फ़ोन द्वारा उन्हें इसकी जानकारी मिली थी. इस बात अनुष्का से शेयर करने के दौरान कोहली भावुक होकर रोने लगे थे.

क्या हुआ था कोहली को?

क्या हो गया था विराट को

इंटरव्यू के दौरान इस क्षण को याद करते हुए कोहली ने बताया था, कि “मैं जब अनुष्का को यह बात बता रहा था. तब 1 मिनट के लिए पूरा करियर मेरी आंखों के सामने से गुजर गया था. क्रिकेट एकेडमी से लेकर कप्तान बनने तक का पूरा सफर मेरे लिए बेहद रोमांचक रहा है.”

टेस्ट टीम की कप्तानी के दौरान भी अनुष्का थी साथ
टेस्ट टीम की कप्तानी में भी साथ थीं अनुष्का

विराट कोहली ने बताया, “जब मुझे टेस्ट कप्तान बनाये जाने की जानकारी मिली. जब अनुष्का मेलबोर्न में मेरे साथ थी.”

इसका मतलब यह हुआ, कि जब-जब कोहली को कप्तानी की जानकारी मिली, उस समय अनुष्का हमेशा उनके साथ थी. जिस कारण कोहली अनुष्का को लकी चार्म मानते हैं.

देखे इंटरव्यू का विडियो

स्टार स्पोर्ट्स के युट्यूब चैनल ने 10 जून को इस विडियो को जारी किया था. यह विडियो तब से लाखो बार देखा जा चुका हैं.