विडियो: गुरदास मान के साथ मुह में नोट दबाकर खूब नाची कोहली की दुल्हनियां

0
545

11 दिसम्बर को इटली में शादी करने वाले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 21 दिसम्बर को दिल्ली के 5 स्टार होटल में ग्रैंड रिसेप्शन रखा. इस ख़ास रिसेप्शन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए.

इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पूर्व तेज गेंदबाज़ ज़हीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटके के रिसेप्शन में एक साथ डांस करते हुए दिखाई दिए थे. विरुष्का के रिसेप्शन में सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने भी डांस फ्लोर पर अपना जलवा दिखाया.

विराट कोहली और शिखर धवन दोनों घरेलु और अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में लम्बे समय से एक साथ क्रिकेट खेल रहे है, जिसे कारण दोनों बेहद करीबी दोस्त हैं. गुरूवार को शिखर धवन कोहली के रिसेप्शन में जमके नाचे. शिखर धवन दिल्ली रिसेप्शन में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ पहुंचे थे.

दिल्ली रिसेप्शन के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का 26 दिसम्बर को मुंबई में भी एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा. इस रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ शामिल होगी.

देखे: अनुष्का के साथ नाचे धवन

सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन भारतीय कप्तान विराट कोहली की नई नवेली दुल्हन के साथ पंजाबी गानों पर जामकर नाचे जिसके विडियो पर वायरल हो चुकी हैं.

गुरदास मान के साथ कोहली-अनुष्का ने  लगाए जमकर ठुमके

गुरूवार को दिल्ली में हुए रिसेप्शन में फ़ोटो सेशन के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ पंजाबी गानों पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए.

विराट कोहली एक बेहद अच्छे डांसर है. अकसर पार्टियों में विराट कोहली को डांस करते हुए देखा जाता हैं, जबकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ख़ुद बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस है, ऐसे में वह भी बेहद अच्छा डांस करती हैं.

रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के ग्रैंड रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. मोदी ने कोहली-अनुष्का को आशीर्वाद दिया. इससे पहले 20 दिसम्बर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ख़ुद प्रधानमंत्री को शादी के रिसेप्शन का न्योता देने पहुंचे थे.