विराट और अनुष्का ने शादी मे आए मेहमानो को यह खास रिटर्न गिफ्ट दिया

0
905

विराट कोहली जैसे क्रिकेट मैदान पर एक चमकता सितारा है,ठीक वैसे ही विराट कोहली इस लव स्टोरी के भी चमकते सितारे है । अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी पर एक सस्पेंस बना हुआ था , जो अब खत्म हो चुका है । इन दोनो ने खुद ही इटली साइ कुछ तस्वीरे पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है कि यह सात बँधन मे बँध चुके है ।

साल 2017 की बात करे तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का इवेंट बहुत ही बड़ा था। इस डेस्टिनेशन वेडींग मे करोड़ों रुपयो का खर्चा हुआ है , जिसका पहले से हि अनुमान लगाया जा रहा था।खबरो के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को खास बनाने के लिए कोहली के खास दोस्त और सोनाक्षी सिन्हा के एक्स बॉयफ्रैंड बंटी का हाथ माना जा रहा है ।

इन दोनो की जोड़ी ने अपनी शादी को लेकर सबके मन मे बहुत ही उत्साह और सस्पेंस रखा हुआ था। सभी प्रशंसको को यह जानकर खुशी हुई है कि क्रिकेट के ब्राइट स्टार और बॉलीवुड की क्वीन सात फेरो के बँधन मे बँध चुके है । इनकी शादी के बाद ट्वीटर पर सभी प्रशंसको ने इन्हे खूब सारी बधाईयाँ दी है।

इन दोनो की इस शादी का खर्चा 50 करोड़ के आसपास माना जा रहा है । यह समारोह इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे हुआ था । इनकी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही सभी प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। इस जगह से मीडिया को भी काफी दूर रखा गया था।

बीबीसी के साथ इंटरव्यू मे विराट और अनुष्का के वेडिंग प्लानर देविका नारायण ने शादी की योजना के बारे मे बताया। देविका ने बताया कि “अनुष्का और विराट बेहद आध्यात्मिक लोग हैं। मुझे नहीं पता कि कितने लोग उनके बारे में यह बात जानते हैं। यह जोड़ी सब कुछ विकास और समृद्धि के बारे में जानना चाहती थी और इसलिए पूरी शादी को इटली मे आयोजित किया गया था”।

“यह बहुत कठिन था, और मुझे याद है कि जब हम शादी की योजना बना रहे थे और हमें पता था कि कौन शादी कर रहा है, हम उनके नाम भी नहीं ले पा रहे थे।पहली बार मैंने उनसे मुलाकात की, मैं अनुष्का को उसके चेहरे पर नहीं बता सकी और मैंने अपनी दुल्हन को बुलाया।

उन्होने मेरे साथ पूछा कि क्या गलत था ? मैंने उन्हे बताया कि हम आपका नाम नहीं लेना चाहते हैं क्योंकि हमें इसे गुप्त रखना है। “

यह कविता क़े एक बड़ा प्रशंसक हैं देविका ने कहा कि उनकी सभी कविताओं के एक एन्थ्रॉल्ज़ को सभी मेहमानों के लिए वापस देने के लिए दिया गया था।यह सभी मेहमानो के लिए एक रिटर्न गिफ्ट था।