भारत-श्रीलंका के बीच 3 मैचो की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के शुरूआती 2 मैचो के बाद सीरीज 1-1 की बराबरी पर हैं. हालाँकि फाइनल वनडे से पहले भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के पिताजी को हिरासत में लिया गया हैं.

अजिंक्य रहाणे के पिता की कार ने महिला को कुचला, इलाज के दौरान हुई डेथ

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शुक्रवार सुबह भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के पिताजी की कार ने महिला को कुचल दिया. जिसके बाद कार की चपेट में आई महिला की ईलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे के बाद कोल्हापुर पुलिस ने रहाणे के पिताजी की कार जब्त कर ली हैं.

रहाणे के पिताजी को हिरासत में लिया गया

पुलिस सूत्रों के हवाले से ख़बर है, कि हादसे के बाद से अजिंक्य रहाणे के पिताजी को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं. हालाँकि सेलिब्रेटी मामला होने के कारण पुलिस कुछ भी बोलने के कतरा रही हैं.

मामले की ख़बर रखने वाले सूत्र ने अनुसार,  अजिंक्य रहाणे के पिता मधुकर बाबूराव रहाणे सुबह 4 बजे नेशनल हाईवे 4 पर अपनी हुंडई आई20 कार से जा रहे थे, इस दौरान उनकी पत्नी और बेटी भी कार में उनके साथ मौजूद थी. खबरों में पता चला है, कि हादसे के दौरान रहाणे का परिवार मुंबई इकी ओर जा रहा हैं.

अजिंक्य रहाणे के पिता की कार ने महिला को कुचला, इलाज के दौरान हुई डेथ
इस दौरान कोल्हापुर के कंगल इलाके में रहाणे के पिताजी की कार ने आशा ताई काम्बले नाम की 65 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी. इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गईं. इस घटना के बाद उन्हें  स्थानीय लोगों ने महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन ईलाज के दौरान 65 वर्षीय आशा ताई काम्बले की मौत हो गई.

पुलिस ने कार के मलिक अजिंक्य रहाणे के पिताजी मधुकर बाबूराव रहाणे के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 304a,337,338,279 और 184.MV Act. की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

अजिंक्य रहाणे के पिता की कार ने महिला को कुचला, इलाज के दौरान हुई डेथ

एक्सीडेंट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया हैं, हालाँकि पुलिस अभी यह मान चल रही है, कि अंधेरे की वजह से यह हादसा हुआ होगा.