हाल ही के दिनों में नाथन लियोन की लोकप्रियता इस तरह बढ़ रही है कि ऑस्ट्रेलिया के इस स्पिनर ने अपने देश में क्रिसमस से पहले एक रास्ता खोज लिया है। “द ग्रेट ऑफ़ ऑल टाइम” के नाम से माने जाने वाले लियोन एशेज में ऑस्ट्रेलिया के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ियों में से एक रहे है और हाल ही में प्रशंसकों ने स्पिनर के लिए अपने प्यार को एक अलग हीं स्तर पर ले लिया है और इनकी तस्वीर को क्रिसमस ट्री के टॉप पर रखा गया है।

इस साल टेस्ट मे इन्होने अब तक सबसे ज्यादा विकेट ली है, यह अब क्रिकेट प्रशंसकों के चहीते बन गए है । बीते साल तो ऐसा प्रतीत हो रहा था कि इन्हे टीम से निकाल दिया जाएगा , परंतु इन्होने इस साल इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि सभी आलोचको के मुँह पर ताला लग गया है ।

इन्होने भारतीय टीम के खिलाफ 23.26 की औसत के साथ 19 विकेट लिए थे। इन 19 विकेट मे वह 8 विकेट भी शामिल है जो इन्होने बेंगलोर मे ली थी । इसके बाद इन्होने बांगलादेश के खिलाफ 22 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया। एशेज़ मे इनकू इस तरह की फोर्म बरकरार है ।

हालांकि, हाल ही मे आई एक रिपोर्ट के सच होने पर इनकी बढ़ती लोकप्रियता आने वाले दिनों में चूर चूर हो सकती है। इंग्लिश न्यूज़ आउटलेट द डेली मेल के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के स्पिन का नेतृत्व करने वाले लियोन लव ट्राईएंगल के बीच में है और एम्मा मैककार्थी के साथ एक साल से संबंध में है। जिस कारण इनकी पत्नी मेलिसा वायरिंग को एक झटका लग सकता है इसके साथ साथ इनके दो बच्चे भी हैं।

न्यूज़ आउटलेट ने पर्थ में चल रहे तीसरे टेस्ट से पहले मैककार्थी को पूरी तरह से किस करते हुए इनकी तस्वीर कि छापा है। दोस्तों ने दावा किया है कि लियोन और मेलिसा के बीच दस साल का पुराना रिता अभी भी ज़िंदा हैं क्योंकि 30 साल के गेंदबाज मैककार्थी से बहुत प्यार करते हैं।

इसी के साथ लियोन के एक मित्र ने बताया है कि इन्होने कुछ गलत नही किया लियोन पहले ही अपनी पत्नी से अलग हो चुके है ।

लियोन के मित्र ने डेली को इंटरव्यू देते हुए कहा कि नेथन और मेल अब साथ नही है और यह कुछ समय के लिए अलग हो चुके है । नेथन और एम्मा एक रिलेशनशिप मे है , नेथन एम्मा को बेहद प्यार करता है”।

यह 100 प्रतिशत एक अफेयर नही है यह रिलेशनशिप सबके सामने है और इसका सभी को पता है पर इस बात को गुप्त रखा गया है लियोन के बच्चों की भलाई के लिए।

Father and  Top Australian Test Cricketer Nathan Lyon pictured cheating on his partner of 10 years*