विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी के बारे मे सभी को पता है , बल्कि सारा देश जानता है । क्रिकेट के मैदान पर कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के लिए चियर करता देखा गया है और दूसरी ओर अनुष्का शर्मा के शूटिंग सेट पर विराट कोहली भी जाया करते थे।

आखिरकार विराट और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध ही गए है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इन दोनो ने खुद ही ट्वीट कर सबको अपनी शादी की जानकारी दी है ।

फोर्ब्स द्वारा जारी गई सूची मे बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट शादियो के लिए दुनिया के शीर्ष 20 रिसॉर्ट मे शामिल है । फोर्ब्स की ही सूची के मुताबिक बोर्गो फिनोचीतो रिसॉर्ट का किराया इतना अधिक है कि यह इस मामले मे दुनिया का दूसरे नंबर का रिसॉर्ट है ।

विराट और अनुष्का शर्मा ने शादी के लिए एक्स्ट्रा सिक्यूरिटी की नियुक्ति की थी । सिर्फ इतना ही नही इन्होने मीडिया को अपनी इस शादी से कई दूर रखा है , मीडिया के लिए कैंप एक उचित दूरी पर बनाया गया है । किसी भी अन्य घटनाओ से निपटने के लिए इस जोड़े ने एक्स्ट्रा प्राइवेट सिक्यूरिटी की नियुक्ती की हुई थी ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की रिंग सेरेमनी की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है । खबरो के मुताबिक पता चला है कि विराट कोहली को अनुष्का को अपना बनाने के लिए एक बड़ी रकम अदा की है , हम बात कर रहे है अनुष्का की रिंग की । विराट कोहली ने जो रिंग अनुष्का के हाथ मे पहनाई है उसकी कीमत 1 करोड़ से ऊपर ही है ।

यह रिंग बेहद खुबसूरत है और इस रिंग को पाने के लिए विराट को करीब तीन महीने का इंतजार करना पड़ा था। सूत्रो से पता चला है कि इस रिंग को खास ऑस्ट्रिया से बनवाकर मंगवाया गया था।