साल 2017 की बात करे तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का इवेंट बहुत ही बड़ा था। इस डेस्टिनेशन वेडींग मे करोड़ों रुपयो का खर्चा हुआ है , जिसका पहले से हि अनुमान लगाया जा रहा था।खबरो के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को खास बनाने के लिए कोहली के खास दोस्त और सोनाक्षी सिन्हा के एक्स बॉयफ्रैंड बंटी का हाथ माना जा रहा है ।

इन दोनो की इस शादी का खर्चा 50 करोड़ के आसपास माना जा रहा है । यह समारोह इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे हुआ था । इनकी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही सभी प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है। इस जगह से मीडिया को भी काफी दूर रखा गया था।

रिसॉर्ट का खर्चा ही सिर्फ 50 करोड़ के आसपास माना जा रहा है तो हम सभी अनुमान लगा सकते है कि शादी मे इस्तेमाल की जाने वाली चीज़े कितनी महँगी होगी । विराट की शेरवानी से लेकर अनुष्का की रिंग तक सभी चीज़े बहुत ही महँगी थी ।

बात की जाए अनुष्का के लहंगे की तो इस लहंगे को फैशन डिजाइनर सभ्यासांची ने बनाया है ।सभ्यासांची ने अनुष्का की इस लहंगे मे कई तस्वीरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। सभ्यासांची ने बताया है कि इस लहंगे को बनाने मे करीब 32 दिनो का समय लगा , जो आमुमम बहुत ज्यादा है ।

इस लहंगे को बनाने के लिए 67 कारीगरों की मदद लेनी पड़ी थी । इस लहंगे की सिलाई के लिए मशीन का एक बार भी प्रयोग नही किया गया बल्कि इस लहंगे की सिलाई को हाथो द्वारा ही पूरा किया गया है । इस लहंगे की सबसे खास बात यह है कि इस लहंगे मे कई तरह से हीरो को जड़ा गया है , जो इस लहंगे को ओर खूबसूरत बना रहे है ।

रिपोर्ट के मुताबिक इस लहंगे की कीमत 25 से 30 लाख बताई जा रही है । अनुष्का ने अपनी जरुरते देखते हुए इस लहंगे को अपने मुताबिक बनवाया है तो हो सकता है कि इसकी कीमत 40 से 45 लाख हो।