बाएं हाथ के बल्लेबाज़ युवराज सिंह आज अपना 36वाँ जन्मदिन बना रहे हैं. खब्बू बल्लेबाज़ युवराज सिंह यक़ीनन भारत के सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं. आईसीसी विश्वकप 2011 में कैंसर से जूझने के बावजूद युवराज सिंह क्रिकेट जारी रखा था, और शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ़ द मैच भी चुना गया था.

युवराज सिंह के जन्मदिन उन्हें बधाई देने वाले की बाढ़ आई हुई हैं. हालाँकि बर्थडे से कुछ घंटो पहले युवराज सिंह ने एक विडियो पोस्ट की, जिसके कारण अब उनका मजाक उड़ाया जा रहा हैं.

Trying to get a six pack for my birthday I think it should come by tomorrow what say ? @zaheer_khan34 ????????????‍♂️ @harbhajan3 @rohitsharma45

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज सिंह ने सोमवार को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक शर्टलेस फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं अपने जन्मदिन के लिए सिक्स पैक बना रहा हूँ, उम्मीद है कि कल तक एब्स आ जाएंगे, क्यों क्या कहते हो?”     

युवराज सिंह ने इस पोस्ट में ज़हीर खान, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को भी टैग किया.

युवराज सिंह की इस शर्टलेस फ़ोटो को ज़हीर खान की नई नेवली दुल्हनिया सागरिका घाटके ने आड़े हाथ लिया, और युवराज सिंह के साथ ज़हीर खान का भी मजाक बना दिया.

Sagarika Ghatge comment

सागरिका ने लिखा, जहीर खान के केवल एक पैक एब हैं, अब उनसे भी उधार ले सकते हैं.”

भारत के वेस्टइंडीज दौरे के बाद से दिग्गज ऑलराउंडर भारतीय टीम से बाहर हैं, हालाँकि इस दौरान युवराज वापसी की कड़ी मेहनत कर रहे हैं. एक तरफ चयनकर्ता युवराज सिंह को लगातार नज़रंदाज़ कर रहे है, जबकि युवराज सिंह यह साफ़ कर चुके है, कि वह आईसीसी विश्वकप 2019 से पहले संन्यास नहीं लेगे.

युवराज सिंह के लिए भारतीय टीम में वापसी की राह बेहद कठिन लग रही हैं, लेकिन युवराज सिंह को कमबैक किंग के नाम से जाना जाता है, ऐसे में युवराज सिंह के साथ-साथ उनके फैन्स भी हार मानने के मुड़ में नहीं हैं.