कुछ देर पहले सभी जगह यह बात चल रही थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी अफवाह है या सच्च है । इस बात का किसी को भी अंदाजा नही था कि यह सच्च है और इस बात की खबर इतनी जल्दी आ जाएगी कि हम बया नही कर सकते । सभी के लिए यह सस्पेंस बनकर रह गया था कि कब इनकी शादी होगी ।

इन दोनो की प्रेम कहानी के बारे मे सभी को पता है , बल्कि सारा देश जानता है । क्रिकेट के मैदान पर कई बार अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के लिए चियर करता देखा गया है और दूसरी ओर अनुष्का शर्मा के शूटिंग सेट पर विराट कोहली भी जाया करते थे।

आखिरकार विराट और अनुष्का शर्मा शादी के सात बंधन मे बँध ही गए है । एएन आई की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनो ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर के पास स्थित बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट मे शादी कर ली है । इनकी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होते ही सभी प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है।

अपनी शादी की जानकारी इन दोनो जोड़े ने सभी को ट्वीट करके दी , और साथ मे कुछ तस्वीरे भी पोस्ट की। जिसके बाद विश्व के सभी लोगो ने इन्हे ढेर सारी बधाईयाँ दी है । शादी से पहले हम सब जानते है कि रिंग सेरेमनी भी होती है , इनकी भी ऐसी ही हुई थी ।

इन बधाईयो मे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी शामिल है ,इन्होने दिल खोलकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की हार्दिक बधाई दी । पाकिस्तान क्रिकेट के बूम बूम यानि शाहिद अफ्रीदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुबारक हो तुम्हे तुम्हारी शादी की, भगवान आपका भला करे और सारी ख़ुशियाँ प्रदान करे।

शाहिद अफ्रीदी के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी ट्वीट कर विराट कोहली को बधाई दी, इन्होने लिखा है कि भाई तुम्हे मुबारक हो और भगवान तुम्हारा भला करे।