जैसा कि हम सब जानते है कि क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना रिश्ता है , क्रिकेटर अभिनय करने से पीछे नही हटते और बॉलीवुड सितारे क्रिकेट खेलने से और शायद यही एक तरीका है जिसकी बदौलत यह रिश्ता अब तक कायम है । हमने कई बार देखा है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कई क्रिकेटर पसंद है , ऐसे ही सभी बॉलीवुड सितारे किसी ना किसी क्रिकेटर कों पसंद करते है ।

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनो अलग अलग होकर भी एक है , किसी भी व्यक्ति के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक बनने तक उसके पास सिर्फ एक ही चर्चा का पात्र होता हैं कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे मे तो हम सभी जानते है । यह दोनो करीब तीन साल से रिलेशंशिप मे है ।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को सबसे पॉपुलर जोड़ी का नाम दिया गया है । इनकी कोई भी खबर होती है तो वह आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाती है ।

ठीक ऐसे ही आजकल खबरो मे बहुत आ रहा है कि अनुष्का और विराट दोनो शादी के बँधन मे बंधने वाले है । कुछ रिपोर्टो के मुताबिक 12 दिसंबर को इनकी शादी इटली मे होने वाली है । हालाँकि इन खबरो के बीच अनुष्का शर्मा के मैंनेजर ने इन सब बातो को महज एक अफवाह बताया है और इनकी शादी के लिए ना किया है ।

सूत्रो के मुताबिक खबर मिली है कि विराट कोहली को करीब 11:30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहा यह सुबह के 2:45 की फ्लाईट पकड़ने के लिए गए थे। इस दौरान इन्होने हूड वाली जैकेट पहनी थी , जिस वजह से इन्हे कोई पहचान नही पाया ।

वही दूसरी ओर अनुष्का शर्मा को भी मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है । अनुष्का शर्मा अपने परिवार के साथ थी , जिसमे इनके पिता अजय कुमार शर्मा , मा आशिमा शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा शामिल थे। खबरो के मुताबिक यह पहले दुबई जाएगे, जिसके बाद यह सभी सिंगापुर के लिए रवाना होगे। सिंगापुर मे यह शादी की खरीददारी करेगे और फिर लंदन होते हुए इटली के लिए रवाना हो जाएगे।