प्रसिद्ध टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने बताया उनका पसंदीदा क्रिकेटर

0
15468

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनो अलग अलग होकर भी एक है , किसी भी व्यक्ति के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक बनने तक उसके पास सिर्फ एक ही चर्चा का पात्र होता हैं कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री । अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री कियारा अडवाणी ने यह खुलासा किया था कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी पसंद है ।

(Photo by Arvind Yadav/Hindustan Times via Getty Images)

पर सिर्फ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां ही क्रिकेटर्स को पसंद नही करती , बल्कि महिला क्रिकेट टीम की महिलाए भी पुरुष क्रिकेटर्स को पसंद करती है । बल्कि अन्य खेल की महिलाए भी क्रिकेटर्स को पसंद करती है ।

सानिया मिर्जा जो भारत की बेहतरीन टेनिस खिलाड़ी है , इन्होने पाकिस्तान के सफल क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी रच कर एक मिसाल कायम की थी । यह दोनो अलग अलग देश के है , सानिया मिर्जा भारत की तो शोएब मलिक पाकिस्तान के , पर फिर भी यह दोनो एक साथ है , इन्होने दुनिया को बता दिया कि भारत और पाकिस्तान साथ साथ मे भी चल सकते है ।

शादी होने के बावजूद भी दोनो ने एक दूसरे का बहुत साथ दिया है , इन दोनो ने कभी एक दूसरे को यह नही बोला कि वह अपने देश के लिए ना खेले , जबकि शादी के बाद भी सानिया मिर्जा भारत की ओर से टेनिस खेलती है और शोएब मलिक पाकिस्तान की ओर से क्रिकेट खेलते है । इनकी शादी ने इनके खेल मे कोई कमी नही आने दी है ।

ट्वीटर सोशल मीडिया पर चर्चा करने के लिए सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है । हर खिलाड़ी हर अभिनेता हर अभिनेत्री सभी के सभी ट्वीटर पर एक्टिव है । यह अपनी निज़ी ज़िंदगी से जुड़े अधिकतम हर लम्हो को ट्वीटर पर शेयर करते है ।

सानिया मिर्जा को उनके एक फैन तुषार ने एक प्रशन पूछा , तुषार ने पूछा कि आप खाली समय क्या करके बीताते है और आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है भारतीय टीम मे? सानिया म्रिजा ने जवाब दिया की यह खाली समय मे कुछ नही करती और इनको विराट कोहली और महेद्र सिंह धोनी पसंद है ।

सानिया मिर्जा के एक ओर फैन ने प्रशन पूछा , इन्होने पूछा कि श्रीलंका का कौनसा खिलाड़ी आपको पसंद है? सानिया ने जवाब दिया कि इन्हे कुमार संगाकारा पसंद है। इसके बाद एक ओर फैन ने इनसे विराट कोहली के लिए एक वर्ड कहने को कहा तो इन्होने विराट कोहली को चैम्प कहा।