हम सब जानते है कि आधुनिक युग के सभी क्रिकेटर बहुत ही फैशनेबल है , यह अपनी लुक को लेकर बहुत ही ध्यान रखते है । इनके प्रदर्शन के साथ साथ इनकी लुकस मे भी परिवर्तन आता रहता है । क्रिकेट के अधिकतम क्रिकेटरस हेयर स्टाइल , टैटू और अपनी आक्रामकता के लिए जाने जाते है ।

भारतीय कप्तान विराट कोहली की जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है , यह सिर्फ भारत के ही बेहतरीन बल्लेबाज नही है बल्कि इन्होने अपनी बल्लेबाजी से विश्व को प्रभावित किया हुआ है । यह भारतीय क्रिकेट के लिए एक उभरते सितारे बनकर प्रकट हो रहे है , इन्होने अपनी कई पारियो से यह सिद्ध किया है कि यह विश्व के बेहतरीन बल्लेबाज है ।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सारे विश्व मे कई प्रशंसक है, यह क्रिकेटर राँची मे रहते है । इन्होने ही लंबे हेयर का चाल चलन चलाया था । जब इन्होने अपने हेयर छोटे करवाए तब फैन्स ने इन्हे ओर ज्यादा स्मार्ट और गुड लुकिंग पाया । चाहे मैदान हो या फिर मैदान से बाहर धोनी ने कई प्रकार के फैशन ट्राय लिए है ।

पर महेंद्र सिंह धोनी ने एक चीज ट्राय नही की वह है टैटू , बहुत से क्रिकेटर के बीच मे धोनी ऐसे खिलाड़ी है जिनकी आर्म पर टैटू नही है । कुछ ऐसे भी फॉट्बॉलरस है जिन्होने अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनाए हुए है।

भारतीय क्रिकेट मे विराट कोहली , शिखर धवन , के एल राहुल , मनीष पाँडे, उमेश यादव, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा , अन्य खिलाड़ी की बॉडी पर टैटू है । पर धोनी की बॉडी पर एक भी टैटू नही है ।

विश्व के महान विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जो विपक्षी खेमे के गेंदबाजो की गेंदो पर यह बहुत ही छक्के मारते है । आरसीवीजे की रिपोर्टस के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी सिरेंज से डरते है । चाहे वह डॉक्टर की सिरेंज हो या फिर टैटू बनाने वाली नीडल।