भारत और श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैच की श्रंखला का अंतिम मैच शुरु होने वाल है । यह मैच दोनो ही टीमो के लिए अहम होगा । भारत यह मैच जीतकर श्रंखला को अपने नाम कर लेगी , ओर वही दूसरी ओर श्रीलंका अपनी लाज बचाने के लिए यह मैच जीतना पसंद करेगी और श्रंखला को बराबरी पर रखेगी ।

दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत के तीन खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए थे । इनमे से एक भुवनेश्वर कुमार थे जिन्हे अपनी शादी के लिए श्रंखला को बीच मे ही छोड़ना पड़ा था ।दूसरे शिखर धवन थे जिन्हे अपने निज़ी कारणो की वजह से दूसरे टेस्ट को छोड़ना पड़ा । तीसरे थे मोहम्मद शमी जो मांस पेशिया खीच जाने की वजह से दूसरे टेस्ट मैच मे नही खेल पाए।

अब अंतिम टेस्ट मैच 2 दिसंबर को दिल्ली मे खेला जाएगा , इस मैच के लिए शिखर धवन और मोहम्मद शमी दोनो को 15 सदस्य दल मे शामिल किया गया है । शिखर धवन की बात करे तो यह अपनी लजवाब फोर्म मे चल रहे है, जिन्हे ड्रॉप करना सही नही रहेगा । चूकि अब यह उपस्थित है तो इन्हे खिलाना तो बनता है ।

शिखर धवन वैसे तो बहुत ही खुश मिज़ाज के व्यक्ति है , इन्हे हमने हर समय हंसता देखा है । आप सबने भी इनके चेहरे पर हमेशा खुशी ही देखी होगी , चाहे यह मैदान पर हो या मैदान से बाहर हो । लेकिन हाल ही मे एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जो हमे इन सब बातो से परे हटकर ले जाएगा ।

बात यह है कि शिखर धवन को दिल्ली मे आयोजित एक इवेंट मे देखा गया था । जहां शिखर धवन के फैन्स एकत्रित होकर इनके साथ सेल्फी खींचवा रहे थे । ज्यादा भीड़ होने की वजह से शिखर धवन को गुस्सा आ गया और इन्होने अपने एक फैन को धक्का मार दिया ।

शिखर धवन दिल्ली के ताहिरपुर स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स का उद्‍घाटन करने के लिए पहुँचे थे । यही पर लोगो की भीड़ ने धवन को चारो ओर से घेर लिया था और सेल्फी लेने के चक्कर मे धवन के ऊपर चड़ गए , जिसे देख गब्बर को गुस्सा आ गया और इन्होने धक्का दे दिया ।

शिखर धवन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, देखिए वीडियो :-