वीडियो : अवार्ड समारोह के दौरान मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने विराट कोहली से पूछा यह प्रश्न

0
5214

हाल ही मे भारतीय जनता के लिए खुशखबरी आई थी । यह खुशखबरी इतनी खास थी कि गरीब से लेकर अमीर तक सभी व्यक्ति बेहद खुश थे । यह खुशखबरी भारत मे लगभग 17 साल बाद आई थी । जी हां आप सही समझ रहे है , मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड जीतकर सभी भारतवासी को खुशी का मौका दे दिया था ।

यह उपलब्धि पाने के बाद भारत के सभी नेता , अभिनेता , अभिनेत्रिया बल्कि सभी नागरिक बेहद खुश नजर आए और सभी ने इनको बधाईया दी । मानुषी छिल्लर ने यह खिताब जीतकर एक बार फिर भारत के लिए इतिहास रचा । इस कॉन्टेस्ट मे इस साल लगभग 118 प्रतिभागी शामिल हुए थे ।

मानुषी छिल्लर हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली है। इनसे पहले भारत की ओर से यह खिताब सन 2000 मे प्रियंका चोपड़ा ने जीता था ।

जैसे सभी भारतीय क्रिकेट को पसंद करते है , ठीक वैसे ही मानुषी छिल्लर भी क्रिकेट की बहुत बड़ी फैन है। मानुषी छिल्लर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से बहुत ही प्रेरित है । सीएनएन -आईबीएन इंडियन ऑफ द ईयर 2017 अवार्ड की रात मानुषी छिल्लर और विराट कोहली दोनो ही साथ मे स्टेज पर नजर आए ।

इस समारोह के दौरान मानुषी छिल्लर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली , जो विश्व के महान बल्लेबाज माने जाते है , इनसे प्रश्न पूछा। इससे पहले विराट कोहली ने भी मानुषी छिल्लर को उनकी उपलब्धि के लिए सराहा था ।

मानुषी छिल्लर ने विराट कोहली से पूछा कीं आप एक बेहतर खिलाड़ी है पूरे विश्व मे , आप सभी युवाओ के लिए एक प्रेरणा स्रोत है । तो आप कैसे उन्हे समझाओगे स्पेशली क्रिकेट की फिल्ड मे ?

विराट ने इसका उत्तर दिया कि मै अगर मैदान पर उतरता हूँ तो दिल से उतरता हूँ , अगर मै दिल से नही उतरूंगा तो मै पर्फोर्म नही कर पाऊँगा । मै जैसा हूँ वैसा ही रहूगा मै अपने आप को बदलना नही चाहता । बाकी जानकारी के लिए देखे वीडियो :