खबरो के मुताबिक पता चला था कि हाल ही मे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली , पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों क़े वेतन को लेकर बीसीसीआई के सामने मुद्दा उठाया था । हालाँकि अब खबर आ रही है कि भारतीय टीम कै कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी , और कोच रवी शास्त्री ने क्रिकेट प्रशासक समिति के प्रमुख विनोद राय , डायना इडुलजी और बीसीसीआई के मुख्य अधिकारी राहुल जाहौरी से मुलाकात की।

(Photo by Tharaka Basnayaka/NurPhoto via Getty Images)

बताया जा रहा है कि यह बैठक करीब दो घंटो तक चली जिसमे खिलाड़ियों से जुड़े सभी मुद्दो पर बात की गई । इस बैठक मे ऊपर लिखे सभी शख्स मौजूद थे ।

इस बैठक के बाद क्रिकेट प्रशासक समिति के प्रमुख विनोद राय ने मीडिया को कहा है कि भविष्य मे भारतीय टीम को पर्याप्त आराम दिया जाएगा , ताकी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के स्तर को ओर ऊपर कर सके । इसके अलावा इन्होने बताया कि किसी भी मुख्य दौरे से पहले इन्हे तैयारियों के लिए भी पर्याप्त समय दिया जाएगा , ताकि भारतीय टीम तिरंगा फहरा कर आए ।

इसके बाद विनोद राय ने बतया कि “हमने उन मुद्दो पर भी बात की जो सीधे खिलाड़ियों से संबंधित है। जिसके अंतर्गत उन्हे कितने मैच खेलने है, भविष्य मे होने वाला दौरा, और मुआवजे आदि मामले पर भी चर्चा हुई ।

खिलाड़ियों को हमने जितनी जानकारी देनी थी , वह दे दी । अब हम इस बैठक मे हुए निर्णयों के हिसाब के अनुसार ही काम करेगे । भविष्य मे हर कार्यक्रम पर जरुर ध्यान दिया जाएगा और इस बात का भी खास तौर पर ध्यान दिया जाएगा कि खिलाड़ियों को पर्याप्त मात्रा मे आराम मिल सके । आराम के लिए दिनो के बारे मे हमने फैसला नही लिया है ।

सूत्रो से पता चला है कि 2018 मे इंग्लैंड मे होने वाली श्रंखला से पहले भारतीय टीम परिस्थितियो को समझने के लिए दो हफ्ते पहले ही इंग्लैंड मे अपने कदम रख लेगी।