भारत और श्रीलंका के बीच पहले टेस्ट मैच मे भारत के तेज गेंदबाजो ने श्रीलंका के बल्लेबाजो की कमर तोड़ दी थी । यह मैच भारत आसनी से जीत जाता अगर अंपायर बैड लाइट की वजह से मैच को जल्द ही बर्खास्त ना कर देते । हालाँकि भारत ने इस मैच मे सबका दिल जीत लिया खासकर भुवनेशवर कुमार की घातक गेंदबाजी ने ।

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से श्रीलंका के बल्लेबाजो को ज्यादातर टिकने नही दिया , जिस वजह से श्रीलंका के बल्लेबाज बस मैदान पर आ रहे थे और फिर जा रहे है । क्रिकेट प्रशंसकों ने भारतीय टीम की सराहना की है और इस मैच के बाद भारतीय टीम ने बताया है कि क्यों उन्हे चैंपियन कहा जाता है ।

भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच की दूसरी पारी मे 11 ओवर कराए थे जिसमे से आठ ओवर मे एक भी रन नही दिया था और इन्होने कुल 11 ओवर मे आठ रन दिए थे और चार महत्त्वपूर्ण विकेट झटके थे। भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी की बदौलत भारत जीत के करीब पहुंच ही गई थी । भुवनेश्वर ने पहली पारी मे भी चार विकेट झटके थे जिस वजह से इन्हे मैंन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया ।

पहले टेस्ट मैच के बाद भुवनेश्वर कुमार को टीम का साथ छोड़ना पड़़ रहा था, इसका कारण है कि इनकी 23 नवंबर को शादी थी । अब भुवनेश्वर की शादी नूपुर से हो गई है । यह दोनो एक दूसरे को बचपन से जानते थे , जैसे ही दोनो के घरवालो को इनके प्यार के बारे मे पता चला वैसे ही दोनो ही घरवालो ने इसके लिए हा कर दी ।

अब भुवनेश्वर की पत्नी नूपूर अपने ससुराल आ गई है तो , भुवनेश्वर कुमार के पिता ने अपनी बहू के सामने एक डिमांड रख डाली है । इस डिमांड को नूपूर ने हँसते हँसते स्वीकार कर लिया है ।

शादी के तुरंत बाद नूपूर के ससूर यानि भुवनेश्वर कुमार के पिता ने नूपूर से खीर खाने की बात कही । इस्कए तुरंत बाद नूपूर ने स्वादिष्ट खीर बनाकर पिताजी को खीर खिलाई । जिसके तुरंत बाद भुवनेश्वर कुमार के पिताजी ने नूपूर की और खीर की दोनो की ही बहुत तारीफ की ।