क्रिकेट जगत मे हमने कई रिकॉर्ड बँटे देखाइ है और कई रिकॉर्ड टूटते देखे है । आज के दौर मे क्रिकेट सबके लिए एक मनोरंजन बन ग्या हैं | हार देश मे क्रिकेट का ही बोल बाला है । चाहे बच्चा हो या बूढ़ा हर कोई क्रिकेट खेलना और देखना दोनो ही पसंद करता है । क्रिकेट मे हमने कई करिश्माई चीज़े देखी है , जैसे कि सुपर मैंन कैच, इत्यादि।

आखिर क्रिकेट अनिश्चिकताओ का खेल है , इस खेल मे कुछ भी संभव है । नामुमकिन चीज़ भी इस खेल मे हो सकती है । युवराज सिंह के 6 छक्के ही ले लो , ऐसा करना बहुत मुश्किल है परंतु युवराज सिंह ने यह चमत्कार करके सबको दिखाया है ।

क्रिकेट मे कुछ भी संभव है आज हम ऐसा ही एक नामुमकिन चीज़ को आपके सामने लेकर आए है । इस व्यक्ति की हिम्मत को हम सैल्यूट करते है जो विकलांग होने के बाद भी क्रिकेट इतना अच्छा खेल सकता है । ऐसा क्रिकेट शायद हम भी नही खेल सकते होगे , जितना अच्छा क्रिकेट यह खेलतेन हुए नजर आ रहे है ।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत वायरल हो रही है । यह वीडियो उसी प्रांत से है जहा पर महेंद्र सिंह धोनी थल सेना की वर्दी मे पहुँचे थे । आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी मौजूदा समय मे अपना समय जम्मू कश्मीर मे व्यतीत कर रहे है । इसको लेकर धोनी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया मे वायरल हो रही है , जिसमे यह भारतीय आर्मी ड्रेस मे नजर आ रहे है ।

धोनी ने यह कहा कि कश्मीर मे युवाओ के बीच क्रिकेट का क्रेज़ काफी हद तक है तो मै चाहता हू कि आने वाले समय मे यहा से एक ऐसा खिलाड़ी बने जो भारतीय टीम की अगुवाई करेगे । या भारतीय टीम की बागडोर सम्भाले ।

यह युवा विकलांग खिलाड़ी भी जम्मू कश्मीर का है जो नेट्स पर शानदार तरीके से प्रैक्टिस कर रहा है । इस खिलाड़ी के जज्बे को देखकर मन कर रहा है अभी इसको सैल्यूट किया जाए । आइए देखते है वीडियो :