हार्दिक पंड्या की बात करे तो वह अपने छोटे से करियर मे बहुत उपलब्धियां पा चुके है , जिसके बाद से हार्दिक की सारे विश्व मे प्रशंसा हो रही है ।इन दिनो वर्तमान खिलाड़ियों के साथ साथ पूर्व खिलाड़ी भी इनकी प्रशंसा करने से पीछे नही हट रहे , ऐसे मे पूर्व कप्तान कपिल देव जो भारत के दिग्गज ऑल राउंडर रह चुके है , इन्होने भी पंड्या की प्रशंसा की ।

हार्दिक पंड्या के सफल ऑल राउंडर बनने के पीछे इनकी बहुत कडी़ मेहनत और लगन है , इन्होने अपने खेल को सुधारने के लिए बहुत अभ्यास किया है और इन अभ्यासो की वजह से यह आज इस मुकाम तक पहुँचे है , जिसकी सभी प्रशंसा कर रहे है ।

हार्दिक पंड्या के भाई क्रुनाल और इनके पिता हिमांशु ने इनकू क्रिकेटर बनाने मे बहुत अहम भूमिका निभाई है , इनके घरवालो का अटूट विश्वास आखिरकार रंग ला ही गया और हार्दिक पंड्या एक बड़े खिलाड़ी के नाम से उभर रहे है ।

हार्दिक पंड्या के भाई क्रूणाल पंड्या भी हार्दिक की तरह एक ऑल राउंडर है , बस इन्होने अभी तक भारतीय टीम मे दस्तक नही दी है । हमने इन दोनो भाईयो को एक साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलता देखा है , जिसमे दोनो ने ही बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है ।

अब क्रुणाल पंड्या शादी करने वाले है , इनकी शादी 27 दिसंबर को है , जिसमे यह पँखुड़ी शर्मा के साथ सात फेरे लेने वाले है । इस शादी मे नामी क्रिकेट की हस्तिया दस्तक देगी । पंड्या ब्रदर्स के पिता हिमांशु ने इस बात का खुलासा दैनिक भासकर की सहयोगी साइट दिवय भास्कर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान किया ।

हिमांशु पंड्या , यानि क्रुणाल के पिता ने कहा कि शादी को लेकर सारा परिवार बहुत ही खुश है और जोर शोर से तैयारियो मे जुट गया है । यह शादी जेडब्ल्यू मैरियट होटल मे होगी । इसके लिए एक हजार लोगो को निमंत्रण भेज चुके है।

पँखुड़ी शर्मा फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी है जो इसी साल आईपीएल मे क्रुणाल पंड्या के साथ देखी गई थी। इन दोनो की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी । इसके बाद यह कई बाद पंड्या ब्रदर्स के साथ दिखाई देने लगी । मीडिया के मुताबिक यह तस्वीरे वयरल होते ही क्रुणाल ने कहा था कि जैसे ही हम शादी करेगे वैसे इस बात को बता दिया जाएगा ।

पँखुड़ी शर्मा की कुछ तस्वीरें: