टीम इंडिया से बाहर चल रहे इस खिलाड़ी ने दोहरा शतक लगाकर वापसी के दिए संकेत..

0
1539

कानपूर, उत्तरप्रदेश के ग्रीन पार्क मैदान पर रणजी ट्राफी के दुसरे राउंड के मुकाबले में कर्नाटक और उत्तरप्रदेश के बीच एक हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल रहा हैं.

मैच में कर्नाटक ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए दिन का खेल खत्म होने तक 642 रन बना लिए है, जबकि अब भी कर्नाटक के श्रेयश गोपल(4*) और कप्तान विनय कुमार(1*) बल्लेबाज़ी कर रहे हैं. मैच में कर्नाटक की ओर बल्लेबाज़ी ने शानदार बल्लेबाज़ी प्रदर्शन किया.

मनीष पांडे ने लगाया दोहरा शतक

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज़ मनीष पांडे ने कर्नाटक की ओर से खेलते हुए उत्तरप्रदेश के विरुद्ध शानदार दोहरा शतक लगाया.

पांडे ने 238 रनों के शानदार पारी के दौरान 31 चौके और 2 छक्के भी लगायें. उत्तरप्रदेश के विरुद्ध 238 रनों की पारी उनके प्रथम श्रेणी क्रिकेट की सर्वोच्च पारी है, जिसके साथ ही यह उनके करियर का चौथा दोहरा शतक भी हैं.

इस पारी से पहले पांडे प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पांडे का सर्वोच्च स्कोर 218 रन था. मनीष पांडे के दोहरा शतक लगाकर अच्छी फॉर्म का संकेत देते हुए भारतीय टीम में नंबर 4 पर दोबारा अपनी दावेदारी पेश दी हैं. इस मैच से पहले पांडे ने दिल्ली के विरुद्ध भी 74 और नाबाद 34 रनों की पारी खेली थी.

रणजी ट्राफी की प्रबल दावेदार मानी जा रही है कर्नाटक
Image result for karnataka ranji team 2017-18
रणजी ट्राफी के मौजूदा सीजन में कर्नाटक की टीम बेहद मजबूत मानी जा रही है, यही कारण है, कि क्रिकेट पंडित उन्हें ख़िताब का दावेदार भी मान रही हैं.

मनीष पांडे के आलावा कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अगरवाल भी शानदार फॉर्म में हैं. उत्तरप्रदेश के विरुद भी मयंक ने 90 रनों की शानदार पारी खेली थी. इन दोनों के आलावा कर्नाटक के निश्चल ने भी उत्तरप्रदेश के विरुद्ध शानदार 195 रनों की पारी खेली.

इस मैच के पहले कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अगरवाल एक तिहरा भी लगा चुके हैं.