कैटरीना कैफ ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का किया खुलासा

0
1792

जैसा कि हम सब जानते है कि क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना रिश्ता है , क्रिकेटर अभिनय करने से पीछे नही हटते और बॉलीवुड सितारे क्रिकेट खेलने से और शायद यही एक तरीका है जिसकी बदौलत यह रिश्ता अब तक कायम है । हमने कई बार देखा है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कई क्रिकेटर पसंद है , ऐसे ही सभी बॉलीवुड सितारे किसी ना किसी क्रिकेटर कों पसंद करते है ।

बॉलीवुड और क्रिकेट दोनो अलग अलग होकर भी एक है , किसी भी व्यक्ति के बच्चे से लेकर वरिष्ठ नागरिक बनने तक उसके पास सिर्फ एक ही चर्चा का पात्र होता हैं कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है और पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री । अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लेयॉन ने यह खुलासा किया था कि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी पसंद है ।

सलमान खान कि बात करे तो इनकी फिल्म मे फाइटिंग के साथ साथ , हमने मजाक भी देखा गया है और इसके अलावा रोमांस भी देखा गया है । सलमान खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री केटरीना कैफ ने कई फिल्मे की है , जिसमे यह दोनो बहुत ही हिट रहे है ।

वैसे तो रोमांस का किंग शाहरुख खान को कहा जाता है , लेकिन मौसम के हिसाब से रोमांस भी बदल रहा है और रोमांस करने वाले भी बदल रहे है । जैसा कि हम सब जानते है टाइगर जिंदा है का ट्रेलर हम सबके सामने’ आ चुका है , जिसे देख भारत के नागरिक सलमान खान और कैटरीना कैफ को सिनेमा घरो मे देखने के लिए उत्सुक हो चुके है ।

हाल ही मे एक खबर के अनुसार कैटरीना कैफ ने भी अपना पसंदीदा खिलाड़ी का खुलास किया है । यह खिलाड़ी भारत के वर्तमान कप्तान विराट कोहली और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी नही है । कोई बता सकता है कि इनका पसंदीदा खिलाड़ी कौन हो सकता है ?

कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि उन्हे  भारत के पूर्व कप्तान जो “द वॉल” के नाम से भी जाने जाते है , जी हां आपने सही पहचाना राहुल द्रविड़ ही कैटरीना कैफ के पसंदीदा खिलाड़ी है । कैटरीना कैफ ने कहा कि- “ राहुल द्रविड़ इन्हे पसंद है , यह एक सच्चे जेंटलमेन है । यह कभी निराश नही होते , ना ही गुस्सा करते है और ना ही किसी को कुछ बोलते है । मैंने इनके साथ कुल मिलाकर तीन शब्द भी बात नही की , यह बहुत ही शर्मीले इनसान है ।