फैन्स को देखकर चेहरा छुपाने के बाद साक्षी ने उड़ाया धोनी का मजाक… विडियो हुई वायरल  

0
376

अनुभवी भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी यकीनन देश में सबसे सम्मानित क्रिकेटर हैं. धोनी के पास एक विशाल प्रशंसक आधार है, और उनकी लोकप्रियता हाल के दिनों में बढ़ती जा रही है.

कुछ क्रिकेट क्रिकेट पंडितों ने धोनी के जल्द संन्यास की भविष्यवाणी की है इसके बावजूद, प्रशंसकों ने उस पर अपना प्यार बरकरार रखा हैं. मैच के दौरान जब धोनी  बल्लेबाज़ी के लिए उतरते है, तब उनके प्रसंशको का उत्साह चरम पर होता हैं.

मैच के दौरान प्रसंशको का धोनी-धोनी चैंट करते देखना अब साधारण बात हो गई हैं. प्रसंशको का इस तरह का प्यार किसी भी खिलाड़ी और सेलिब्रेटी के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण होता हैं. कभी-कभी का यह प्यार क्रिकेटरों की निजी जीवन में सर्जिकल स्ट्राइक भी करते हैं. जब वे एक ऑटोग्राफ या अपने हीरो के साथ एक सेल्फी का प्रयास करते हैं.

Image result for sakshi dhoni

हाल ही में, एमएस धोनी अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे और प्रशंसकों की आंखों से दूर रहने के लिए, धोनी को तौलिए से अपना चेहरा ढंकना पड़ा.

धोनी की पत्नी साक्षी ने अपनी सोशल मीडिया अधिकारिक अकाउंट से उस मोमेंट को विडियो भी शेयर की. साक्षी ने विडियो पोस्ट करने के कप्तान कैप्शन में लिखा, ‘ट्रेवलडायरी’.

इस मोमेंट पर एमएस धोनी का मानना ​​था, कि अपना चेहरा छुपाने से वह प्रशंसकों द्वारा देखा जाने से बच जाएगे, लेकिन वास्तविकता यह थी, कि उनका यह प्रयास जाहिर तौर पर बेकार हो गया.

वहाँ मौजूद कई प्रसंशको ने इस ख़ास पल को अपने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जोकि अब वायरल हो रहा हैं. हालाँकि साक्षी धोनी के द्वारा पोस्ट की गई विडियो को दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया.

Image result for ind vs sl test

क्रिकेट की बात करे तो, टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी मौजूदा समय में परिवार के साथ समय बिता रहे है, जबकि भारतीय टीम 16 नवम्बर से श्रीलंका के विरुद्ध 3 टेस्ट मैचो की सीरीज का पहला मैच खेलेगी. सिमित ओवर क्रिकेट सीरीज होने के बाद धोनी भारतीय टीम के साथ दोबारा जुड़ जाएगे. 3 टेस्ट मैचो की सीरीज के बाद भारत-श्रीलंका के विरुद्ध 3-3 मैचो की वनडे और टी-ट्वेंटी सीरीज में खेली जाएगी.

फैन्स को देखकर चेहरा छुपाने लगे धोनी

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

एक और विडियो

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on