भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक विडियो शेयर की, जिसमे कोहली पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बेटी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रांची में खेले गए पहले टी-ट्वेंटी में जीत के बाद पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने टीम के साथी खिलाड़ियों को अपने घर पर खाने का न्योता दिया. पूरी टीम ने कड़ी सुरक्षा के बीच धोनी के घर काफी एन्जॉय किया और रात 11 बजे होटल के लिए वापसी लौट गए.
धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते दिखे कोहली

हालाँकि इस दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने धोनी ने बेटी के साथ ख़ास अंदाज़ में समय बिताया. धोनी के सभी पार्टी में तैयार किए गए व्यंजनों में व्यस्त थे, जबकि कप्तान कोहली ने धोनी की बेटी जिवा से घर में कुत्तों की संख्या जानने में रुचि दिखाई. भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी और उनके परिवार एक-दूसरे के बहुत करीबी हैं और अक्सर जब वे क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, तो उनके बच्चों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं.

विराट कोहली ने रविवार को सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह जीवा  के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. विराट कोहली ने विडियो के कैप्शन में लिखा, “जीवा के साथ मेरा रीयूनियन, इतनी मासूमियत के आसपास रहना किसी आशीर्वाद से कम नहीं हैं.”

देखे कोहली द्वारा शेयर की गई विडियो:-

My reunion with Ziva. What a blessing it is to be around pure innocence ????❤

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

धोनी के घरेलु मैदान पर भारतीय टीम की बड़ी जीत

Image result for ind vs aus t20

धोनी के घरेलु मैदान रांची के मैदान पर भारतीय टीम ने पहले टी-ट्वेंटी में जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया पर अपना दबदबा कायम रखा हैं. हालाँकि बारिश से बाधित मैच में धोनी को बल्लेबाज़ी का मौका नहीं मिला पाया. मैच में भारतीय गेंदबाज़ो ने धीमी विकेट पर शानदार खेल दिखाया, खासतौर पर कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल ने. स्पिनरों के दमदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम 18.4 ओवरों में महज 118/8 का स्कोर बना पाई.

जिसके बाद लगभग 2 घंटो तक मैच बारिश रुका रहा और भारतीय टीम को 6 ओवरों में 48 रनों का लक्ष्य मिला, जिसके भारतीय टीम ने महज एक विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच ने पहला टी-ट्वेंटी 9 विकेट से जीता.