भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अहम तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने मंगलवार को एक ख़ास तोहफा दिया. दरअसल तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक बेहद रोमांटिक फ़ोटो पोस्ट की, इस फ़ोटो की ख़ास बात यह रही, कि भुवनेश्वर कुमार के फ़ोटो में अपनी होने वाली पत्नी नुपुर नागर के दिखाई दे रहे हैं.

भुवनेश्वर कुमार द्वारा पोस्ट की गई फ़ोटो में भुवनेश्वर कुमार के पत्नी के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठे हैं. कुछ महीनों पहले भी भुवि ने यह फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हालाँकि इस दौरान इस फ़ोटो में नुपुर नज़र नहीं आ रही थी, जिसके बाद से भुवि के साथ मिस्ट्री गर्ल की अफवाहों ने ख़ूब सुर्खियाँ बटौरी थी. इस को भुवि के पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स भुवि को लगातार बधाई दे रहे हैं.

Here’s the better half of the picture @nupurnagar 😊😍

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi) on

भुवनेश्वर कुमार ने नुपुर के साथ अपनी फ़ोटो शेयर करते हुए कहा, कि “यह है बेटर हाफ की फ़ोटो नुपुर नागर”.

भारतीय स्विंग गेंदबाज़ भुवि एक बेहद शर्मीले स्वभाव के खिलाड़ी रहे है, जिस कारण इस अंदाज़ में बेटर हाफ के नाम के ख़ुलासा के बाद उनके प्रसंशक ख़ुश होने के साथ-साथ हैरान भी हैं. भुवि हमेशा से विवादों के दूर रहे है, न ही कभी किसी महिला के साथ उनकी नजदीकियों की कोई ख़बर सामने आई हैं.

भुवि के यह फ़ोटो शेयर करने के बाद यह अटकले लगाई जा रही है, की जल्द ही तेज गेंदबाज़ नुपुर नागर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाला हैं.

भुवि द्वारा इस फ़ोटो के शेयर किये जाने से पहले तेलगु अभिनेत्री अनुस्मृति के साथ भी भुवनेश्वर कुमार के साथ उनका नाम जोडा गया था, हालाँकि भुवनेश्वर कुमार हमेशा से ही इस ख़बर का खंडन करते आये थे.

27 वर्षीय तेज गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार सिमित ओवर क्रिकेट में भारत के सबसे अहम गेंदबाज़ रहे हैं. भुवि ने अपने वनडे करियर के दौरान 75 मैचो में 36.72 की औसत से 80 विकेट हासिल किये हैं. वनडे क्रिकेट में भुवि का सर्वोच्च गेंदबाज़ी प्रदर्शन 5/42 का रहा हैं.