हार्दिक पंड्या ने चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शानदार पारी खेलकर सभी को प्रभावित किया. मैच में पंड्या 87/5 के स्कोर पर बल्लेबाज़ी करने आये और महज 66 गेंदों पर 83 रनों की तूफ़ानी पारी खेलकर आउट हुए.

मैच के दौरान पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया के युवा लेग स्पिनर एडम जैम्पा के एक ओवर में लगातार 3 छक्के सहित कुल 24 रन भी बटोरे. जिसकी मदद से भारत ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 281/7 का एक मजबूत स्कोर बनाया.

Hardik Pandya

83 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद पंड्या ने अपनी आल-राउंड क्षमता दिखाते हुए, गेंदबाजी में भी कप्तान स्टीव स्मिथ और युवा बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड की महत्वपूर्ण हासिल की. जिसके बाद उन्हें उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया था.

इससे पहले हार्दिक पंड्या ने श्रीलंका के टेस्ट क्रिकेट में शानदार अंदाज़ में डेब्यू किया था और अपने दुसरे ही टेस्ट में तूफ़ानी शतक लगाया. इस मैच में पंड्या ने श्रीलंका के स्पिनर मलिंडा पुष्पकुमारा के ओवर 3 लगातर चक्के लगायें थे. पंड्या पिछले 4 महीनों में अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में छक्को की हैट-ट्रिक लगा चुके हैं.

हाल में पंड्या के शानदार आल-राउंडर प्रदर्शन को चौतरफ़ा सराहा जा रहा हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पंड्या के जमके प्रसंशा की और उनकी तुलना मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन आल-राउंडर बेन स्टोक्स से की. स्टोक्स बेहद शानदार खिलाड़ी है और लगातर अच्छा प्रदर्शन करते आये हैं. हालाँकि भारतीय कप्तान विराट कोहली द्वारा पंड्या की स्टोक्स से तुलना करना एक पकिस्तानी पत्रकार को रास नहीं आई, जिसके बाद इस महिला पत्रकार ने ट्वीट द्वारा कहा,

पाकिस्तानी पत्रकार सबा ने कहा, निश्चित रूप से हार्दिक पंड्या उभरते हुए मल्टीटास्क क्रिकेटर हैं. लेकिन हार्दिक की तुलना बेन स्टोक्स से करना ठीक नहीं है.”

पाकिस्तानी पत्रकार  इस ट्वीट में उन्होंने हार्दिक पंड्या के नाम के स्पेलिंग गलत लिख दी. जिसके बाद हार्दिक पंड्या के प्रसंशको ने पाकिस्तानी महिला का मजाक बना दिया. फैन्स ने ट्वीट द्वारा पत्रकार पर निकाली भाडास.


देखे इस तरह पाकिस्तानी पत्रकार को किया गया ट्रोल:-