यामी गौतम ने किया अपने पसंदीदा क्रिकेटर का खुलासा

0
3923

यामी गौतम का जन्म 28 नवंबर, 1988 को हुआ था , यह एक भारतीय अभिनेत्री है । इन्होंने हिंदी और तमिल दोनो ही फिल्मो के लिए काम किया है , यह फिल्मो मे अभिनय करने के अलावा ब्रैंड अम्बेस्डर भी है । यमी गौतम ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत विक्कि डोनर फिल्म से की थी । इस फिल्म सई यमी गौतम को बॉलीवुड मे तारिफ मिली , इन्होने अपने किरदार को बखूबी निभाया था ।

हमेशा से ही बॉलीवुड सितारो और क्रिकेटरस का कोई ना कोई कन्नेकशन रहा है , चाहे वह किसी भी रूप मे हो । कुछ बॉलीवुड सितारे तो क्रिकेट के बहुत बड़े फैन भी है , इतना ही नही क्रिकेटरस भी बॉलीवुड की फिल्मो मे अभिनय करने वाले हर सितारे के फैन है ।

हर खिलाड़ी से पूछा जाता है कि उसका पसंदीदा बॉलीवुड सितारा कौन है , सब अपनी अपनी पसंद बताते है ,और जब बॉलीवुड सितारो से पूछा जाता है तो वह अपनी पसंद का क्रिकेटर बताते है । ऐसा ही कुछ यमी गौतम के साथ हुआ ।

यमी गौतम ने आईपीएल के दसवे संस्करण के उद्घाटन समारोह मे नृत्य करके उस शाम आग लगा थी , इन्होंने बहुत ही सुंदर नृत्य किया जिसका लुफ्त फैन्स ने भी उठाया । आखिरी बार यमी गौतम रितिक रोशन के साथ काबिल फिल्म मे दिखाई दी थी जिसमे इन्होने गुरू रंधावा के साथ गाने गाए थे ।

फिरोज़शाह कोट्ला मे पंजाब और दिल्ली का मैच शुरू होने वाला था और फैन्स ने यमी गौतम के जोशीले नृत्य और गाने का मजा लेते हुए चियर करने लग गए । इनसे इनके कुछ प्रशंसकों ने इनके क्रश के बारे मे पूछा तो इन्होने बोला कि इनका क्रश पाकिस्तानी क्रेकेटर शाहिद अफ्रीदी है ।

यमी गौतम ने कहा मुझे याद है कि शाहिद अफ्रीदी का जन्म दिवस 27 नवंबर को आता है जो कि मेरे जन्म दिवस से एक दिन पहले है , इन्होने यह भी कहा मैंए इन्हे गेंद्बाजी करते देखा जिसमे इनके बाल लहरा रहे थे ।