ब्रेकिंग न्यूज़: हादसे में बाल-बाल बचे सुरेश रैना, रेंज रोवर कार हुई दुर्घटनाग्रस्त  

0
166

सिमित ओवर के क्रिकेट में भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे सुरेश रैना मौजूदा समय में भारत फॉर्म और फ़िटनेस के कारण टीम से बाहर हैं. ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेली जाने वाली 5 मैचो की वनडे सीरीज के लिए सुरेश रैना को टीम मी जगह नहीं दी गई हैं.

रैना की गाडी का फटा टायर
हादसे का शिकार होने से बचे सुरेश रैना, चलती गाड़ी का टायर फटा, sports news in hindi, sports news
भारतीय टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथे के आक्रामक बल्लेबाज़ सुरेश रैना के साथ देर रात एक हादसा हो गया. जिसमें वह बाल-बाल बचे हैं. दरअसल दिल्ली से कानपूर जाते वक्त रैना की रेंज रोवर कार का टायर फट गया.

मीडिया के ख़बरो के अनुसार इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास दिग्गज बल्लेबाज़ रैना की कार का टायर फटा. इस  हादसे के बाद स्थानीय पुलिस ने रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा.

मीडिया की ख़बर के अनुसार सुरेश रैना देर रात कानपूर के ग्रीन पार्क में मैच खेलने के लिए अपनी रेंज रोवर कार जिसका नंबर (DL-1-CM-4919) है, उससे दिल्ली से कानपूर आ रहे थे. रैना को 13 सितम्बर को ग्रीनपार्क में मैच खेलना था. आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी के पास रैना रेंज रोवर कार का पिछला टायर फट गया. हादसे के बाद घटना की सूचना स्थानीय पुलिस दी गई, जिसके बाद बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्तिथि को संभाला.

भारतीय टीम में वापसी के लिए रैना कर रहे है कड़ी मेहनत
हादसे का शिकार होने से बचे सुरेश रैना, चलती गाड़ी का टायर फटा, sports news in hindi, sports news
भारतीय टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना मौजूदा समय में दलीप ट्राफी में इंडिया ब्लू के कप्तान हैं. भारतीय में वापसी कर लिए रैना कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हाल के दिनों में रैना दिल्ली में सचिन तेंदुलकर से ट्रेनिंग लेते हुए भी दिखाई दिए थे.

30 वर्षीय मध्यक्रम के बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने अक्टूबर 2015 के बाद से कोई भी वनडे मैच नहीं खेला हैं. हालाँकि इसके बाद उन्हें न्यूज़ीलैण्ड के विरुद्ध घरेलु सीरीज के दौरान चुना गया था, लेकिन इस सीरीज में उन्होंने स्वथ्य कारणों के कारण टीम से अपना नाम वापसी ले किया, जिस दौरान उनके स्थान पर केदार जाधव को शामिल गया था.

जब से केदार जाधव शानदार प्रदर्शन करते आ रहे है, जिस कारण रैना के लिए भारतीय में वापसी करना बेहद मुश्किल हो गया हैं.