क्रिकेट के मैदान पर आय दिन कुछ ना कुछ ऐसी घटनाएँ होती रहती है , जिसपर हम अपनी हँसी नही रोक सकते । यह घटनाएँ खिलाड़ियों से जुड़ी होती है जो उस वक्त मैदान पर मौजूद होते है । इन घटनाओं पर क्रिकेट के फैन्स को तो हँसी आती आती है इनके साथ साथ मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी हँस पड़ते है ।

क्रिकेट के खेल में, एक अपील क्षेत्ररक्षण टीम पर एक खिलाड़ी का कार्य है जो एक अंपायर से पूछता है कि यह बल्लेबाज आउट है या नहीं। क्रिकेट के नियमों के अनुसार, एक अंपायर बल्लेबाज़ को बाहर नहीं कर सकता जब तक क्षेत्ररक्षण पक्ष अपील नहीं करता।

कई मौकों पर जब कोई बल्लेबाज तकनीकी रूप से बाहर नहीं निकला, तो क्षेत्ररक्षण टीम अपील करने की उपेक्षा करता है ताकि अंपायर उसे घोषित कर सकें। किसी गेंद पर अगली गेंद के लिए रन-अप शुरू करने से पहले किसी भी समय एक अपील की जा सकती है। अंपायर के फैसले में विकेट कीपर के साथ मिलकर एक गेंदबाज की अपील महत्वपूर्ण है।

ऐसी ही एक वीडियो को हम आपके लिए लाए है जिसे देख आप लोट पोट हो जाओगे , यह वीडियो क्रिकेट में गेंद्बाजो द्वारा की गई अपील है , जिसमे यह विकेट के लिए उत्सुक है और बल्लेबाजो को आउट करने के लिए अपील कर रहे है ।

गेंदबाजों के द्वारा की गई इन अपीलों पर आप सब हँस हँस के लोट पोट हो जाओगे , गेंदबाज इस तरीके से अपील कर रहे है जैसे वह आउट करके ही मानेगे । सिर्फ इतना ही नही अंपायर के ना करने के बावजूद कुछ गेंदबाज अपील पर अपील करे जा रहे है ।