अब तक, हर कोई इस तथ्य से अवगत है कि विराट कोहली महानतम खिलाड़ी मे से एक है । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने एक युवा,आक्रामक बल्लेबाज के रूप में इस दृश्य पर फटके, लेकिन अब यह खेल के आधुनिक महान लोगों में से एक में विकसित हुआ है ।  दिन पर दिन विराट रिकॉर्ड को तोड़ते हुए आगे बढ़ रहे है क्योंकि कई लोग दावा करते हैं कि वह मास्टर सचिन तेंदुलकर के उत्तराधिकारी हैं। 

आँकड़े कभी झूठ नहीं बोलते हैं और यदि वे कुछ भी नहीं लेते हैं, तो विराट कोहली को उसके पास अभी तक एक दशक का उत्कृष्टता दिखता है।

श्रीलंका को एकदिवसीय शृंखला में हराने में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अहम भूमिका निभाई , इन्होने लगातार दो मैचो मे दो शतक जड़ें जो बोहोत ही शानदार बल्लेबाजी की बदौलत आए । एकदिवसीय में सबसे अधिक शतक लगाने वाली सूचि में विराट ने श्रीलंका के सनथ जयसूर्या को पीछे छोड़ दिया और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लप्तान रिक्की पोंटिंग की बराबरी कर ली है । विराट कोहली ने एकदिवसीय मे अब तक कुल 30 शतक लगाए है , जो सिर्फ एक महान खिलाड़ी ही कर सकता है ।

हम सभी जानते है कि विराट कोहली दाए हाथ के अव्व्ल दर्जे के बल्लेबाज है ,जिन्होने अपनी गलतियों से कुछ ना कुछ सीखा ही है । शृंखला खत्म होने काई बाद विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट की है , जिसमे विराट कोह्ली बाए हाथ सें बल्लेबाजी कर रहे है और गली क्रिकेट खेल रहे है । यह वीडियो @malhotrasaurabh ने ट्वीट की है जिसे हम आपके समक्ष संक्षेप में प्रस्तुत कर रहे है ।

विराट कोहली पूर्ण रूप से सबसे बेहतर खिलाड़ी है , जो अपनी आक्रामक कप्तानी और बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है । विराट कोहली अगर मैदान पर कदम रखते है तो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाए बिना नही जाते चाहे वह किसी भी रूप मे हो ।

वीडियो देखिए :