क्रिकेट और बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बीच रिलेशनशिप की खबरे काफी लम्बे समय से चलती आ रही हैं. मंसूर अली खान पटौदी-शर्मीला टैगोर से लेकर मौजूदा कप्तान कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसका एक उदहारण हैं. मौजूदा समय में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

हाल में सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा और हार्दिक पंड्या के ट्वीट देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा रह है,कि जल्द ही क्रिकेटर और अभिनेत्री की और जोड़ी एक साथ दिखाई दे सकती हैं.

हार्दिक पंड्या मौजूदा समय में विश्व के सबसे होनहार खिलाड़ियों में से एक हैं. मैदान पर पंड्या कौशलता देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकत है, कि वह भारत के लिए लम्बी रेस ला घोड़ा हो सकते हैं. अपनी क्रिकेट क्षमता के आलावा हार्दिक पंड्या अगसर अपने बदलते हेयर स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहते हैं. दूसरी और परिणिति चोपड़ा भी बॉलीवुड की एक होनहार अभिनेत्री है, बेहद ही कम समय में परिणिति ने कई बड़ी हिट फिल्मे दी हैं.

परिणिति का मिस्ट्री ट्वीट का पंड्या ने दिया जवाब

हाल में परिणिति ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर एक साइकिल की फ़ोटो शेयर करते हुए इस मिस्ट्री कैप्शन दी टी. परिणिति ने लिखा था, कि बेहतरीन साथी के साथ अद्भत ट्रिप. हवाओं में प्यार है.”

परिणिति के ट्वीट के मिस्ट्री ट्वीट पर हार्दिक पंड्या ने कहा. “परिणिति चोपड़ा क्या मैं अनुमान लगा सकता हूँ?. शायद यह बॉलीवुड और क्रिकेट का दूसरा लिंक हैं. बहरहाल अच्छी फ़ोटो हैं.”

पंड्या के ट्वीट के बाद परिणिति चोपड़ा ने भी हार्दिक का कुछ इनअंदाज़ दिया, “परिणिति हँसते हुए, शायद. शायद नहीं. मैं सिर्फ इतना कह सकती हूँ, कि फ़ोटो में इसका ही क्लू(सुराग) हैं.”

यह पहला मौका नहीं है, जब हार्दिक पंड्या का कोई बॉलीवुड कनेक्शन नज़र आ रहा हैं. इससे पहले आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान के विरुद्ध तूफ़ानी पारी खेलने के बाद सुष्मिता सेन, तापेने पन्नू और हुमा कुरैशी जैसी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रीयों ने हार्दिक की जमके प्रसंशा की थी.