गुरूवार को कोलोंबो वनडे में जीत के साथ भारतीय टीम ने 5 मैचो की सीरीज में 4-0 की अजय बढ़त बना ली हैं. चौथे वनडे में भारत ने कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के शतको की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 375/5 का स्कोर बनाया.

चौथे वनडे में विराट कोहली के शानदार शतक के बाद मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट द्वारा कोहली की पारी को सराहा, जिसके जवाब में विराट कोहली ने भी सचिन को धन्यवाद कहा.

कोलोंबो में खेले गए वनडे में विराट कोहली ने बेहद शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए महज 76 गेंदों पर अपने करियर का 29वा शतक जड़ा. वनडे में क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में अब विराट कोहली सिर्फ रिकी पोंटिंग(30) और सचिन तेंदुलकर(49) के पीछे हैं.

सचिन का ख़ास संदेश

कोलोंबो वनडे में शानदार शतक लगाने वाले रोहित शर्मा और विराट कोहली की पारी सचिन तेंदुलकर को बेहद पसंद आई, जिसके बाद क्रिकेट के गॉड कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट द्वारा दोनों खिलाड़ियों की प्रसंशा की.

सचिन ने ट्वीट द्वारा कहा, “विराट कोहली और रोहित शर्मा ने श्रेष्ठ पारी खेली, प्रत्येक मैच के साथ दोनों और भी उचाईओ को छुए. #टीमइंडिया #भारतvsश्रीलंका”

विराट कोहली सचिन तेंदुलकर का बेहद सम्मान करते है, और उन्हें अपना आदर्श भी मानते हैं. विराट कोहली भी सचिन तेंदुलकर की तरह ही बेहद कम उम्र में क्रिकेट की बड़ी-बड़ी उपलब्धियां हासिल कर रहे हैं.

सचिन के ट्वीट जवाब देते हुए कोहली ने ट्वीट द्वारा कहा, “धन्यावाद पाजी. हम अपना सर्वोच्च प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेगे.”