वनडे क्रिकेट की टॉप 2 टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हमेशा ही एक शानदार प्रतियोगिता देखने को मिलती हैं. सीरीज के दौरान दोनों टीम के खिलाडियों के बीच मजाक और स्लेजिंग आम बात हैं, कुछ ऐसा ही वर्ष 2013 में ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के दौरान खेली गई वनडे में सीरीज देखने को मिला.

भारतीय खिलाडियों ने बनाया वाट्सन का मजाक

Image result for INDIAN PLAYERS MOCK WATSONभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के आल-राउंडर शेन वाट्सन घुटने की चोट के कारण 5 ओवर डालने के बाद ही मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद वह बल्लेबाज़ी के दौरान नंबर 3 की जगह नंबर 8 पर बल्लेबाज़ करने आये, इस दौरान ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 138/6 था. इस दौरान वाट्सन घुटने की चोट के कारण सही दौड़ नहीं पा रहे थे.

मैच में एक समय वाटसन ने कवर पर एक शॉट खेला, जोकि शिखर धवन के पास गया, जिसके बाद धवन वाटसन की चोट का मजाक बनाने लगे. धवन मैदान पर वाट्सन की तरह लंगडाने चलकर उनकी नकल करने लगे. मैच में भारत के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन ने जिस तरह वाटसन की चोट का मजाक बनाया, वह क्रिकेट की खेल भावना के बिल्कुल विपरीत था.

धवन की इस हरकत के बाद वाटसन ने ओवर के बीच में धवन को अपशब्द कहकर जवाब दिया.

धवन शर्मनाक हरकत के बाद सुरेश रैना ने भी कुछ इसी तरह की हरकत की. जेम्स फौल्क्नर के शॉट को रोकने के बाद रैना ने घायल ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का मजाक उड़ाया.

देखे घटना का विडियो की वैसे धवन और रैना ने बनाया वाटसन का मजाक:-