युवा भारतीय आल-राउंडर मौजूदा समय में विश्व के सबसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में से एक हैं. गेंद और बल्ले से लगातार शानदार प्रदर्शन करने के कारण उन्हें प्रसंशको की संख्या में बेहद से बढ़ोतरी हुई हैं. हार्दिक पंड्या के प्रसंशको की सूची में एक ऐसा नाम है, जो ख़ुद विश्व की बेहद चर्चित अभिनेत्री हैं. जी यह अभिनेत्री ओर कोई नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स 1994 और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन हैं.

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पंड्या शानदार प्रदर्शन से प्रभावित हुई सुष्मिता सेन

Image result for icc champions trophy final 2017 pandya
इंग्लैंड में खेली गई आईसीसी चैंपियंस के फाइनल में पाकिस्तान के विरुद्ध तूफ़ानी पारी खेलने के बाद युवा आल-राउंडर रातो रात स्टार बन गए थे. यही वह पारी थी, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग अचानक से काफ़ी बढ़ गई थी.

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान के विरुद्ध महज 43 गेंदों पर 6 छक्को की मदद से 76 रनों की तूफ़ानी पारी खेलने के बाद बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हार्दिक पंड्या पर फ़िदा हो गई थी. जिसके बाद सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्वीटर पर हार्दिक पंड्या के लिए अपने दिल की बात कह डाली.

सुष्मिता सेन ने हार्दिक पंड्या के लिए 3 ट्वीट किये.

सुष्मिता ने पहले ट्वीट में कहा, “दोनों तरफ के सभी युवा खिलाड़ियों की एनर्जी बेहद प्यारी थी.! आगे अभी बहुत कुछ बाकि हैं. वट ए सिक्स पंड्या.”

सुष्मिता ने दुसरे ट्वीट में कहा, “पंड्या का 6-6-6 देखना बेहद सेक्सी था. आई लव यू पंड्या.”

अंत में पंड्या के आउट होने के बाद सुष्मिता सेन ने कहा, “बहुत अच्छे खेले पंड्या. मैं तुम्हे शतक लगाते हुए देखना चाहती थी. तुम इसके हक़दार थे.”

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी का रोमांच
Image result for icc champions trophy final 2017
आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 के फाइनल में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ करते हुए सलामी बल्लेबाज़ फखर ज़मान के शानदार 114 रनों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में 338/4 का स्कोर बनाया था. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने बेहद निरशाजनक प्रदर्शन किया और पंड्या ने 76 रनों के बावजूद पूरी टीम महज 158 रनों पर ढेर गई. पाकिस्तान ने यह मैच 180 रनों के बड़े अंतराल से जीता था.