के.एल राहुल भारत के सबसे होनहार युवा खिलाडियों में से एक हैं. राहुल ने अपने छोटे से अन्तराष्ट्रीय करियर के दौरान कई यादगार पारियां खेलकर भारत को अहम जीत दिलाई हैं. राहुल एक बहुत ही मेहनती क्रिकेटर हैं और घरेलू स्तर पर कर्नाटक के लिए लगातार बड़े स्कोर बनाकर उन्होंने खुद का नाम बनाया है.

के.एल राहुल एक ऐसे बल्लेबाज़ है, जो भारत के लिए तीनो फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करके ख़ुद को विश्व के सर्वश्रेठ बल्लेबाजों में शामिल करने का दम रखते हैं. टेस्ट क्रिकेट में संयम से बल्लेबाज़ी और टी-ट्वेंटी क्रिकेट में आक्रामक पारी, दोनों ही फॉर्मेट में राहुल एक बेहद भरोसेमंद बल्लेबाज़ बनके सामने आये हैं.

क्रिकेट के मैदान पर हमेशा क्रिकेट की ओर ध्यान केन्द्रित रखने वाले के.एल राहुल व्यतिगत जीवन में एक बेहद रोमांटिक इंसान हैं. उनकी एक बेहद खूबसूरत गर्लफ्रेंड भी है, जिसका नाम एलिक्जिर नाहर हैं.

केएल राहुल की गर्लफ्रेंड एलिक्जिर नाहर एक टीवी एंकर हैं. एलिक्जिर नाहर मॉडलिंग के साथ-साथ एक फुटबॉल क्लब के टीवी चैनल के साथ बतौर खेल एंकर जुड़ी हुई हैं. इसके आलावा वह फाइव स्टार होटल में मार्केटिंग एसोसिएट भी रह चुकी हैं.

एलिक्जिर नाहर कई बार आईपीएल मैचो के दौरान केएल  राहुल को चीयर करने के लिए मैदान पर नज़र आती रही हैं. इसके आलावा राहुल भी क्रिकेट से समय निकालकर अकसर अपनी गर्लफ्रेंड नाहर के साथ समय व्यतीत करते रहते हैं. राहुल और उनकी गर्लफ्रेंड नाहर अकसर दोनों की फ़ोटो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

इस लेख में हम के.एल राहुल और एलिक्जिर नाहर की कुछ ऐसी फ़ोटो देखेगे, जिसे देखने के बाद आप भी कहेगे, कि राहुल और नाहर को जोड़ी भारतीय क्रिकेट की सबसे रोमांटिक जोड़ी हैं:-

Image result for KL Rahul and Elixir Nahar

Image result for KL Rahul and Elixir NaharImage result for KL Rahul and Elixir NaharImage result for Elixir Nahar in ipl